शादी का झांसा देकर डेढ़ साल तक महिला से दुष्कर्म करता रहा शख्स, ऐसे खुली पोल
शादी का झांसा देकर डेढ़ साल तक महिला से दुष्कर्म करता रहा शख्स, ऐसे खुली पोल
Share:

जयपुर: राजस्थान के धौलपुर जिले से एक बलात्कार के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी डेढ़ साल से एक तलाकशुदा महिला से शादी का झांसा देकर बलात्कार कर रहा था. आगरा की निवासी 35 वर्षीय महिला ने पुलिस में दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद महिला की मेडिकल जांच कराइ गई और 164 के तहत बयान दर्ज कराए गए. फिर पुलिस ने आरोपी की तलाश आरंभ कर दी.    

उल्लेखनीय है कि, 7 सितंबर 2020 को उत्तर प्रदेश के आगरा की निवासी एक 35 साल की महिला ने पुलिस में केस दर्ज कराया था कि वह तलाकशुदा है. करीब डेढ़ वर्ष पूर्व उसकी मुलाकात आगरा के रहने वाले 25 साल के इसरार कुरैशी नामक शख्स से हुई. इस दौरान दोनों के बीच प्रेम परवान चढ़ा और दोनों आगरा से धौलपुर आ गए और यहां पर किराए के मकान में रहने लगे.

डेढ़ वर्ष तक दोनों ने शादी नहीं की और युवक महिला के साथ संबंध बनाता रहा. लड़के ने जब शादी करने के मामले में आनाकानी शुरू की, तो महिला धौलपुर जिले के महिला थाने पहुंची और पुलिस को घटनाक्रम के संबंध में पूरी जानकारी देते हुए शिकायत दर्ज कराइ.  पुलिस ने दर्ज मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी के आगरा समेत कई ठिकानों पर छापेमारी की. किन्तु उसका कुछ पता नहीं लग सका. इसी दौरान पुलिस को मुखबिर के माध्यम से सूचना मिली कि आरोपी धौलपुर आया हुआ है. सूचना पर पुलिस ने गुलाब बाग चौराहे से आरोपी को दबोच लिया.  

नवरात्रि की इस तरह करें तैयारी

चुनाव आते ही राज्य में बढ़ी शराब तस्करी की घटनाएं, 40 लाख की अवैध शराब जब्त

यूपी में दलित युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म और मारपीट, 4 आरोपियों पर केस दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -