राजस्थान: कांग्रेस राज में स्कूल में स्वतंत्रता दिवस पर परोसी गई अफीम, ध्वजारोहण के बाद चली नशाखोरी
राजस्थान: कांग्रेस राज में स्कूल में स्वतंत्रता दिवस पर परोसी गई अफीम, ध्वजारोहण के बाद चली नशाखोरी
Share:

जयपुर: एक ओर पूरे देश में जहां आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा था, वहीं दूसरी तरफ ध्वजारोहण के बाद एक स्कूल में सरेआम अफीम परोसी गई। बताया जा रहा है कि अफीम सेवन का यह कार्यक्रम लगभग दो घंटे तक स्कूल परिसर में चलता रहा। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसके बाद स्कूल प्रशासन पर कई गंभीर सवाल उठ रहे हैं।

दरअसल, मामला राजस्थान के एक सरकारी स्कूल का है, जहां स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर चौंका देने वाला मामला प्रकाश में आया है। जहां बाड़मेर जिले के एक सरकारी स्कूल में ध्वजारोहण का समारोह होने के बाद अफीम परोसी गई। वायरल वीडियो के मुताबिक, स्कूल परिसर में एक-दो स्टूडेंट भी नज़र आ रहे हैं और वहां मौजूद लोग अफीम का सेवन कर रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, ध्वजारोहण कार्यक्रम होने के बाद गांव के लोग और कुछ जनप्रतिनिधि स्कूल में दरी बिछाकर बैठ गए और इसके बाद अफीम परोसी गई।

बता दें कि मामला उठने के बाद अब शिक्षा विभाग की आँख खुली और अधिकारियों ने मंगलवार को स्कूल खुलने पर जांच करवाने का आश्वासन दिया है। वहीं कुछ ग्रामीणों ने बताया कि उनके द्वारा स्कूल में दी जाने वाली सहयोग राशि से ही अफीम लाया गया था, जिसके बाद स्कूल में ही मादक पदार्थ परोसा गया। हालांकि, अभी तक शिक्षा विभाग द्वारा इस बात की पुष्टि नहीं की गई है। उनका कहना है कि जांच के बाद ही असलियत सामने आएगी।

FIFA ने भारत के फेडरेशन को किया निलंबित, केंद्र ने सुप्रीम कोर्ट से की तत्काल सुनवाई की मांग

9 सालों से यमुना साफ करने का वादा कर रहे केजरीवाल, लेकिन आज भी 'गंदे नाले' जैसी है स्थिति

जम्मू कश्मीर: इस्लामी आतंकियों ने एक और हिन्दू को मार डाला, हमले में मृतक का भाई भी घायल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -