जब्त हुई पत्थर से भरी दो ट्रैक्टर-ट्रॉली
जब्त हुई पत्थर से भरी दो ट्रैक्टर-ट्रॉली
Share:

नगरफोर्ट: वन विभाग ने बीते गुरुवार रात को गश्त के दौरान अवैध पत्थर भरकर आ रही दो ट्रैक्टर-ट्रॉली को जब्त कर लिया है। जी दरअसल वन विभाग के रेंजर हरेंद्र सिंह नाथावत ने इस बारे में बताया कि, 'क्षेत्र की पहाड़ी क्षेत्र में चल रहे अवैध पत्थर खनन पर कार्रवाई करते हुए गश्त के दौरान भोजपुरा नाका के पास से अवैध पत्थर से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली को पकडकऱ जब्त किया है।' जी दरअसल इस मामले में यह भी बताया गया है कि मौके से ट्रैक्टर चालक फरार हो गए इस कारण उन्हें नहीं पकड़ा जा सका।

जी दरअसल इन दिनों पहाड़ी क्षेत्र में अवैध पत्थर खनन को रोकने के लिए काम चल रहा है। ऐसे में पहाड़ी क्षेत्र में जेसीबी मशीन से खाईयां खुदवाई जा रही है, जिससे अवैध खनन पर रोक लग जाए। इस बारे में बात करते हुए पुलिस उपाधीक्षक बृजेन्द्रसिंह भाटी का कहना है कि क्षेत्र में बजरी माफिया पर लगाम लगाने के लिए हाईवे पर विशेष नाकाबंदी लगाई गई है।

यहाँ वाहनों को रोककर जांच जारी है। नाकाबंदी के दौरान ही बीते शुक्रवार सुबह ट्रैक्टर टॉली की जांच की गई तो उस दौरान उसमें चारे के नीचे बजरी भरी हुई मिली, जिसे जब्त किया जा चूका है। इस मामले में आगे पुलिस अधीक्षक ने बताया कि नाकेबंदी के दौरान कुछ दिनों पूर्व ट्रॉली में नीचे बजरी भरकर उपर ईंटें व कोटा स्टोन भरकर ले जाने वाले ट्रेक्टर भी जब्त किये गए थे। वहीँ इस मामले में चन्द्रसिंह पुत्र गिर्राजसिंह गुडलानदी बौंली को गिरफ्तार कर बजरी के ट्रेक्टर को जब्त कर लिया गया।

आप सांसद संजय सिंह के खिलाफ राजद्रोह का केस, 20 सितम्बर को पेश होने के आदेश

इंसानियत की नई मिसाल, कुत्ते को बचने के लिए होमगार्ड ने किया ये काम

संजय राउत ने जताई NDA में गड़बड़ी, कहा- 'पहले शिवसेना ने साथ छोड़ा और अब...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -