मानसिक रोगी के पेट से डॉक्टर ने निकाली 116 कीलें, देखकर हुए हैरान
मानसिक रोगी के पेट से डॉक्टर ने निकाली 116 कीलें, देखकर हुए हैरान
Share:

ऐसे कई मामले में आपने सुने होंगे जिनमे ऐसे ऑपरेशन होते हैं जिनमें लोगों के शरीर से अजीब और हैरानी भरी चीज़ें निकलती हैं. कहीं कुछ बर्तन निकलते हैं तो कहीं ऐसी नुकीली चीज़ें जिसे जानकर आपके मन में भी ये सवाल आता होगा कि ये पेट में चली कैसे जाती हैं. हाल ही में एक और ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर एक बार फिर से हैरानी होगी. आइये बता दें ये राजस्थान का अजीब मामला. 

बता दें, राजस्थान में बूंदी जिला अस्पताल में डॉक्टरों की टीम ने सोमवार को एक मानसिक रोगी के पेट का ऑपरेशन कर 100 ग्राम वजनी 115 कीलें निकालीं. इतनी सारी कीलें देखकर एक बार तो डॉक्टर भी हैरान रह गए कि इन्हें कैसे निगला होगी. वहीं अस्पताल के सर्जन डॉ. अनिल सैनी ने एक्सरे कराया तो पेट में कीलों का गुच्छा दिखा. दोबारा डिजिटल एक्सरे में कीलें साफ दिखाई दी. इसके बाद सीटी स्कैन कराया उसमें आमाशय में कीलें होने की पुष्टि होने के बाद सोमवार को ऑपरेशन किया.

बता दें, जिला अस्पताल के सर्जन डॉ. अनिल सैनी के नेतृत्व में टीम ने सोमवार को डेढ़ घंटे का ऑपरेशन कर 44 वर्षीय भोलाशंकर सैनी के पेट से इतनी कीलें निकालीं. भोलाशंकर के पिता मदनलाल ने बताया कि 20 साल पहले भोलाशंकर बागवानी करता था. अब ये कीलें उसके पेट में कैसे गई है इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है. 

इस कारण फेमस मोनालिसा की साधारण सी पेंटिंग है अरबों की

नमाज के दौरान पिता के ऊपर चढ़ी बेटी, क्यूट वीडियो हो गया वायरल

Nasa ने दी जानकारी, सिकुड़ता जा रहा है चन्द्रमा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -