राजस्थान: बहु के अत्याचार से तंग आए बुज़ुर्ग दंपत्ति, प्रशासन से मांगी इच्छामृत्यु
राजस्थान: बहु के अत्याचार से तंग आए बुज़ुर्ग दंपत्ति, प्रशासन से मांगी इच्छामृत्यु
Share:

नागौर: राजस्थान के नागौर जिले के डीडवाना के नजदीकी धनकोली गांव के निवासी एक बीमार बुजुर्ग दंपति को बहू ने घर से निकाल दिया. उन्हें रहने को ठिकाना नहीं मिला तो मंदिर में पनाह ली. वहीं उन्होंने प्रशासन से कार्रवाई की मांग करते हुए इच्छा मृत्यु की मांग की है. दरअसल, बुजुर्ग दंपति अपनी जिंदगी के आखिरी दिनों को दवाइयों के सहारे गुजार रहे थे.

इसी बीच लालची बहू ने बुजुर्ग दंपति को घर से बाहर निकाल दिया और यह बुजुर्ग अपना घर दिलवाने की मांग को लेकर डीडवाना के उपखंड अफसर के पास पहुंचे. उपखंड अधिकारी की सेहत ठीक नहीं होने पर बुजुर्ग दंपति घंटों इंतजार करता रहा, किन्तु उपखंड अधिकारी खुद बीमारी का बहाना बनाकर अपने घर से नीचे ही नहीं आए तो ये लोग तहसीलदार के पास पहुंचे लेकिन तहसीलदार भी गायब मिले.

डीडवाना के एडीएम का पद बीते 6 महीने से अधिक समय से खाली पड़ा है आखिर फरियाद किसको सुनाए. फिर दंपति को किसी ने तहसीलदार के आवास पर जाकर मिलने की सलाह दी, तो लड़खड़ाते कदमों से एक-दूसरे को थामते बुजुर्ग दंपति तहसीलदार के घर पहुंचे और अपनी फरियाद सुनाई. डीडवाना तहसीलदार ने बुजुर्ग दंपति की बात सुनकर मौलासर थाना अधिकार को बुजुर्ग दंपति के साथ जाकर घर में प्रवेश दिलाने और बहू को फटकार लगाने के साथ साथ बुजुर्ग दंपति को ध्यान रखकर भरण पोषण के लिए व्यवस्था करने के निर्देश दिए. थानाधिकारी को पालना रिपोर्ट पेश करने का भी आदेश दिया है.

बिहार: CAA और NRC के समर्थन में निकला विशाल जुलूस, लोगों ने लगाए देशभक्ति के नारे

मारुति के पूर्व सीएमडी जगदीश खट्टर के खिलाफ केस दर्ज, 110 करोड़ की हेराफेरी से जुड़ा है मामला

उद्धव ठाकरे ने मुसलमानो को दिलाया विश्वास, दमदार भाषण से डर हुआ खत्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -