राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ़्तार कार सड़क किनारे खड़े ट्रक में घुसी

Jan 13 2019 04:37 PM
राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ़्तार कार सड़क किनारे खड़े ट्रक में घुसी

जयपुर: राजस्थान के नागौर जिले के कुचेरा थाना इलाके में रविवार की सुबह तेज रफ़्तार से जा रही एक कार सड़क के किनारे खडे़ ट्रक में जा घुसी, इस भीषण हादसे में कार सवार दो लोगों की मृत्यु हो गई, जबकि सात अन्य लोग घायल बताए जा रहे हैं.  पुलिस जांच अधिकारी तुलछा राम ने इस भीषण हादसे की जानकारी मीडिया के साथ साझा की है.

दो कमरों में चलने वाली पार्टी आज कर रही है महाधिवेशन, ये हमारी लिए गर्व की बात - पीएम मोदी

पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि अजमेर-बीकानेर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुटाटी और पुनासा फांटा के मध्य सरद राजोद गांव के समीप पुष्कर की ओर से तेज रफ़्तार से जा रही एक कार सड़क के किनारे खड़े हुए एक ट्रक में जा घुसी. जिससे कार में सवार मांगीलाल प्रजापत (उम्र 35 वर्ष) और कमलादेवी दर्जी ( उम्र 38 वर्ष) की मृत्यु हो गई.  साथ ही इस हादसे में सात अन्य लोग घायल बताए जा रहे हैं.  

अब बेकार नहीं जाएंगे आपके कटे-फटे नोट, इस तरह करें उनका उपयोग

पुलिस अधिकारी ने कहा है कि दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया गया है, जिसकी रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा. अधिकारी ने कहा है कि घायलों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहाँ उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. वहीं फरार ट्रक चालक के ऊपर मामला दर्ज कर लिया गया है और उसकी खोज जारी है.

खबरें और भी:-

 

भाजपा महाधिवेशन में पीएम मोदी ने भरी हुंकार, कहा भ्रष्टाचार में लिप्त थी पूर्व सरकार

प्रोजेक्ट एसोसिएट करें अप्लाई, नेशनल इंस्टीट्यूट में निकली वैकेंसी

35 हजार रु सैलरी, 10वीं-12वीं पास के लिए नौकरियां