राजस्थान के MLA रामकेश ने फाड़कर फेंका 'जय श्रीराम' लिखा हुआ भगवा ध्वज, वीडियो वायरल

Jul 22 2021 11:58 AM
राजस्थान के MLA रामकेश ने फाड़कर फेंका 'जय श्रीराम' लिखा हुआ भगवा ध्वज, वीडियो वायरल

जयपुर: राजस्थान में सीएम अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार में हिंदू भावनाओं को कुचलने के प्रयास का एक औऱ मामला प्रकाश में आया है। रिपोर्ट के अनुसार, राज्य के आमागढ़ किले में निर्दलीय MLA रामकेश मीणा ने ‘श्री राम’ लिखे हुए भगवा ध्वज को फाड़ कर फेंक दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

 

वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि लोगों की भारी भीड़ आमागढ़ किले पर लहरा रहे भगवा ध्वज को पहले उतारती है और उसके बाद उसे फाड़ देती है। इसको लेकर हिंदू संगठनों में गुस्सा है। यह कोई पहली दफा नहीं है, जब कांग्रेस शासित राजस्थान में हिंदुओं की भावनाओं को पैरों तले रौंदने एक प्रयास किया गया है। इससे पहले आमागढ़ के किले में ही कुछ दिन पहले भगवान शिव की प्रतिमाओं को भी तोड़ दिया गया था। हालाँकि, उस मामले में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद आरोपितों को अरेस्ट भी किया गया था।

इस घटना को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार के सूचना सलाहकार शलभमणि त्रिपाठी ने भी कांग्रेस पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि राहुल और प्रियंका गाँधी के नेतृत्व में उनके पार्टी के गुंडे पूरे राजस्थान में हिंदुओं को अपमानित कर रहे हैं। त्रिपाठी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'राहुल और प्रियंका जी आपके गुंडों की अगुवाई में समूचे राजस्थान में हो रहा हिंदुओं का ये महाअपमान ही कॉन्ग्रेस के ताबूत में आखिरी कील बनेगा, तुष्टीकरण में अंधी कॉन्ग्रेस की तरफ से भगवा ध्वज पर चली हर ईंट का जवाब पत्थर से मिलेगा इंतजार करिए, जय जय श्रीराम !!'

सीनियर सिटीजन के लिए अच्छी खबर! 1.11 लाख रुपये तक की वार्षिक पेंशन कर सकते है प्राप्त

अमेरिका ने कनाडा और मैक्सिको के साथ कोरोना यात्रा प्रतिबंधों का किया विस्तार

रेडिको खेतान ने यूपी के छह जिलों में स्थापित किए ऑक्सीजन जनरेटर प्लांट