इस भाजपा विधायक का पत्र सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, छह डंपरों को नजरअंदाज करने का किया निवेदन
इस भाजपा विधायक का पत्र सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, छह डंपरों को नजरअंदाज करने का किया निवेदन
Share:

यह तो सभी जानते है कि सांसद और विधायक सहित अन्य जनप्रतिनिधि ही मंत्रियों व अधिकारियों को सिफारिशी पत्र लिखते थे. लेकिन अब राजस्थान के एक भाजपा विधायक ने अपने लेटरपैड पर जिला परिवहन अधिकारी को पत्र लिखकर अपने छह डंपर (बड़े ट्रक) नहीं पकड़ने का आग्रह किया है. विधायक ने जिला परिवहन अधिकारी को लिखे पत्र में इन डंपरों के नंबर स्पष्ट रूप से दर्ज किए है.

कश्मीर मुद्दे पर पाक को UNSC से झटका, अमेरिका ने भी नहीं दिया भाव

सोशल मीडिया पर विधायक द्वारा लिखा गया पत्र वायरल होने के बाद भाजपा नेतृत्व हरकत में आया है. दूसरी ओर, परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने अधिकारियों से कोई गलत सिफारिश नहीं मानने के लिए कहा है. खाचरियावास ने कहा कि विधायक अपने व्यापारिक वाहनों का टैक्स नहीं चुकाने या उनसे गलत काम कराने की सिफारिश कर रहे हैं, जो गलत है. उधर, पत्र सोशल मीडिया पर वायरल होने पर विधायक ने सफाई दी है. उन्होंने कहा कि किसी ने उनका हस्ताक्षरयुक्त लेटरपैड चुराकर उसका गलत इस्तेमाल किया है.

पाकिस्तान को शिवसेना ने दी चेतावनी, कहा- गृह मंत्री ने पहला कदम कश्मीर में रखा, दूसरा PoK में रखा जाएगा

प्राप्त जानकारी के अनुसार भीलवाड़ा जिले की आसींद विधानसभा सीट से भाजपा विधायक जब्बर सिंह ने जिला परिवहन अधिकारी को पत्र लिखकर छह वाहनों के नंबर देकर बताया है कि ये डंपर उनके हैं.इनका ध्यान रखें और किसी भी तरह की समस्या होने पर उनसे संपर्क किया जाए. विधायक ने परिवहन विभाग के इंस्पेक्टर को भी फोन किया. इस बारे में विधायक जब्बर सिंह का कहना है कि लेटरपैड और हस्ताक्षर उनके ही हैं, लेकिन इसका किसी ने चुराकर दुरुपयोग किया है. उनके नाम पर न तो कोई डंपर है और न ही उन्होंने ऐसी कोई सिफारिश की है.

क्या भू-माफिया आज़म खान को सता रहा गिरफ्तारी का डर, एक महीने से नहीं आए रामपुर

वाहनों के परिवहन विभाग में दर्ज रजिस्ट्रेशन नंबर से यह पता चला है कि इन डंपरों में से दो माइनिंग कंपनी और चार अन्य लोगों के नाम पर रजिस्टर्ड हैं. इनमें से दो डंपर राजवीर माइंस एवं मिनरल्स और सगस माइंस एवं मिनरल्स के नाम से रजिस्टर्ड हैं. चार अन्य राजेश कुमार पहाडि़या, सद्दाम हुसैन, गणपत सिंह और रमेश सिंह के नाम से रजिस्टर्ड हैं. उधर, सरकार द्वारा पुलिस एवं जिला प्रशासन से मंगवाई गई रिपोर्ट में सामने आया है कि विधायक की इन कंपनियों में हिस्सेदारी है. वह इन कंपियों का काम नियमित रूप से देखते हैं. हालांकि विधायक इस बात से इन्कार कर रहे हैं.

पंजाब विधानसभा अध्यक्ष ने स्वीकार किया AAP विधायक एचएस फुलका का इस्तीफा

कश्मीर मुद्दे को लेकर पाक ने जोड़े चीन के हाथ, लेकिन पुराने दोस्त ने भी छोड़ दिया साथ

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को दिया गया भारत रत्न सम्मान, समारोह से नदारद रहे सोनिया-राहुल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -