कोटा में देर रात युवक के साथ मारपीट, व्यापारियों ने बंद की दुकानें, सौंपा ज्ञापन

Jun 11 2019 09:00 PM
कोटा में देर रात युवक के साथ मारपीट, व्यापारियों ने बंद की दुकानें, सौंपा ज्ञापन

कोटा: कोटा के रामपुरा क्षेत्र में देर रात न्यू क्लॉथ मार्केट की एक दुकान पर 10-15 बदमाशों ने चाकुओं और पाइपों से हमला करते हुए एक युवक को जख्मी कर दिया था. जिसका फ़िलहाल एमबीएस अस्पताल में उपचार चल रहा है. घटना से आक्रोशित होकर न्यू क्लॉथ मार्केट के व्यापारियों ने मंगलवार को बाजार बंद कर दिए और ताले लगाकर बाहर जमकर विरोध प्रदर्शन करते हुए सुरक्षा की मांग को लेकर पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन दिया.

डिप्टी एसपी रोहिताश शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया की देर रात कुछ बदमाशों ने एक युवक गौरव जो अपने निजी काम से न्यू क्लॉथ मार्केट आया था पर चाकुओं से जानलेवा हमला किया था. जिसके विरोध में व्यापारियों ने गुस्सा होकर आज अपनी अपनी दुकाने बंद रखी हैं. घटना की सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पुलिस का दावा है कि हमलावरों की पहचान कर ली गई है और जल्द बदमाशों को हिरासत में ले लिया जाएगा.

वहीं क्लॉथ मार्केट के व्यापारी का कहना है कि देर रात एक युवक को मारते मारते कुछ बदमाश उसकी दुकान में घुस गए और चाकुओं और पाइपों से हमला कर उसे जख्मी करने की घटना से व्यापारियों में रोष है. बदमाशों के ऐसे आतंक से व्यापारियों में खौफ है और सुरक्षा की मांग को लेकर आज दुकाने बंद रखने का फैसला लिया गया है. साथ ही सभी व्यापारियों ने पुलिस अधीक्षक  को ज्ञापन सौंपा है.

आरबीआई ने किया जीरो बैलेंस बैंक अकाउंट्स से जुड़े नियमों में बड़ा बदलाव

जेवराती मांग उतरने से बाजार में चमका सोना

डॉलर के मुकाबले 15 पैसे की मजबूती के साथ खुला रुपया