मोबाइल पर गेम खेल रहा था 12 साल का बच्चा, बाथरूम में जाकर लगा ली फांसी
मोबाइल पर गेम खेल रहा था 12 साल का बच्चा, बाथरूम में जाकर लगा ली फांसी
Share:

जयपुर: राजस्थान के कोटा जिले में 12 वर्ष के एक लड़के ने मोबाइल पर ऑनलाइन गेम खेलते हुए फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. जब बच्चे ने ये खौफनाक कदम उठाया, उस समय वह कमरे में अकेला था और उसने हाथों में चूड़ियां और गले में एक मंगलसूत्र भी पहन रखा था. मृतक बच्चे के माता-पिता का कहना है कि कुछ दिनों से वह मोबाइल पर ब्लू व्हेल जैसा कोई गेम खेलता रहता था. उसी के चलते उसने अपनी जान दे दी.

उल्लेखनीय है कि कोटा में ऑनलाइन गेम के दौरान किसी के जान देने का यह पहला मामला है. मृतक बच्चे की शिनाख्त कुशाल के रूप में हुई है. वह विज्ञान नगर के रहने वाले फतेहचंद का पुत्र था. इन दिनों उसके स्कूल की छुट्टियां चल रही हैं. इस कारण वह दिन भर घर में ही रहता था. पिछले कुछ दिनों से वह मोबाइल पर कोई ऑनलाइन गेम खेल रहा था. उसी के कारण उसने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. घरवालों के अनुसार सोमवार की रात वह खाना खाकर अपने कमरे में सोने चला गया था. मंगलवार की सुबह जब वह कमरे नहीं आया तो परिवार वालों ने उसके कमरे में जाकर देखा. लेकिन कुशाल वहां नहीं था. उसके कमरे का बाथरूम बंद था. परिजनों दरवाजा नॉक किया किन्तु भीतर से कोई आवाज़ या प्रतिक्रिया नहीं हुई.

घरवालों को चिंता हुई और उन्होंने बाथरूम का दरवाजा तोड़ा. तो अंदर का मंजर देख कर सभी घरवालों के होश उड़ गए. सामने कुशाल का शव फांसी के फंदे पर झूल रहा था. हैरान करने वाली बात ये थी कि कुशाल ने हाथों में चूड़ियां और गले में एक मंगलसूत्र पहना हुआ था. परिवार वालों तुरंत उसे अस्पताल लेकर भागे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

आज बढ़ी गिरावट के साथ हुई बाजार की शुरुआत

नौसेना से लेकर BSF तक सभी कर रहे योग अभ्यास, कल मनाया जाएगा अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस

राष्ट्रीय कार्यकारिणी में जाने से सिद्धू का इंकार, अब आगे ऐसे समीकरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -