चाची कर रही थी काम और पीछे से आ गया भतीजा...
चाची कर रही थी काम और पीछे से आ गया भतीजा...
Share:

आए दिन आने वाली अपराध की खबरों को सुनकर सभी हैरान रह जाते हैं. ऐसे में आजकल रिश्तों ने भी मर्यादा में रहना छोड़ दिया है और आए दिन रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटनाएँ सामने आती हैं. जैसे हाल ही में राजस्थान के किशनगढ़ इलाके स्थित एक गांव का एक मामला सामने आय़ा है. इस मामले में एक भतीजे ने पैसों के लालच में आकर अपनी ही चाची का अपहरण कर लिया औऱ उसके बाद उसे एक दलाल को बेच दिया. जी हाँ, आने वाली खबरों के अनुसार विवाहिता का नाम ज्योति बताया जा रहा है जो अपने घर पर काम कर रही थी उस दिन उसका भतीजा आया और उसे किसी बात का बहाना बनकर कार मे बैठाकर ले गया.

इसके बाद कुछ ऐसा हुआ कि सभी हैरान रह गए. आपको बता दें कि इस मामले को लेकर महिला के पति ताराचंद ने पुलिस को बताया कि 'कुछ दिन पहले उसके भतीजे ने उसकी पत्नी को कुछ लोगों से मिलवाया था. तब पत्नी ने कहा था कि उसके साथ जो लोग थे वह मुझे घूर घूर कर देख रहे थे। महिला के पति ने बताया कि मैरी पत्नी को आरोपी ने आजाद शर्मा नामक दलाल को बेचदिया है। इतन ही नहीं पति ने कहा कि मामले को लेकर गांव में कई बार पंचायत हो चुकी है लेकिन पुलिस ने मेरी पत्नी को अभी तक आरोपियो से नहीं छुड़वाया है और ना ही आरोपी भतीजे को गिरफ्तार किया है. उसकी पहली बीवी से चार लड़किया और एक लड़का था जहां चारों लड़कियों की शादी कर दी गई है वहीं कुछ दिन बाद एक बेटा भी करंट लगने से मर गया.

जिसके सदमें से उसकी पत्नी की भी मौत हो गई थी.' इसी के साथ पीड़ित ने बताया कि मौत के बाद उसने दूसरी शादी की और उसकी पत्नी पर उसके भतीजे की नजर थी और वह एक दिन उसे ले गया और बेच दिया.' अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

#METOO : प्रिया रमानी बोली, अकबर की हर शिकायत से लड़ने के लिए तैयार हूं

#Metoo : अब एमजे अकबर ने प्रिया रमानी के खिलाफ दर्ज कराया मानहानि का केस

लगातार शारीरिक संबंध बनाने की मांग कर रही थी युवती, युवक ने किया यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -