भाजपा नेता ने राहुल गांधी का उड़ाया मजाक, कहा-पप्पू को गिनती तक...
भाजपा नेता ने राहुल गांधी का उड़ाया मजाक, कहा-पप्पू को गिनती तक...
Share:

राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं भाजपा नेता गुलाबचंद कटारिया ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का जमकर मजाक उड़ाया. कटारिया ने राहुल गांधी को पप्पू नाम से संबोधित ही नहीं किया, बल्कि उसके अंकगणित ज्ञान को लेकर भी खिल्ली उड़ाई.

संजय राउत ने CAB पर कही शानदार बात, राज्य में लागू होने पर दिया सीधा रिप्लाई

सोमवार सुबह कटारिया प्रदेश की कांग्रेस सरकार के एक साल के कामकाज के खिलाफ प्रदर्शन एवं उपवास कार्यक्रम के दौरान संबोधित कर रहे थे. कटारिया ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर कहा कि पप्पू को गिनती तक नहीं आती. राहुल गांधी के राजस्थान में सत्ता आने पर किसानों के दस दिन में कर्जा माफी के बयान को लेकर कटारिया ने कहा कि पप्पू को गिनती ही नहीं आती. ऐसे में उसकी निगाह में किसानों के दस दिन पूरे होएंगे तब किसानों का कर्जा माफ होगा.

विधानसभा सत्र : कई मुद्दे को लेकर धरने पर बैठे सपा विधायक, एक कार्यकता के तन पर नही मिला कपड़ा

इसके अलावा उन्होंने कहा कि किसान भ्रमित हो गए थे और वह उनके झांसे में आ गए और कर्जा माफी के लिए कांग्रेस को वोट दिया और सत्ता तक पहुंचा दिया. अब उन्हें पता चल चुका है. गांवों में चुनाव होने वाले हैं और उन्हें यही किसान पटखनी देने को तैयार हैं. उन्होंने कहा कि राजस्थान में 59 लाख किसानों का 99 हजार करोड़ रुपये कर्जा था, जिसे कांग्रेस सत्ता पाने के बाद भूल चुकी है. इसके अलावा कटारिया ने कांग्रेस सरकार को चुनौती देते हुए कहा कि वह बता दे कि उन्होंने उदयपुर के किन किसानों के कर्जा माफ किए. इसी तरह बेरोजगारों से भी कांग्रेस ने ठगी की है. उन्हें बेरोजगारी भत्ता देने की बात की थी लेकिन कुछ युवा बेरोजगारों को ही यह भत्ता दिया गया. जबकि नब्बे फीसदी से ज्यादा बेरोजगार युवा ठगे हुए महसूस.

OMG: अब चीन में बिना पटरियों के दौड़ेगी ट्रेन, सफल हुआ ट्रायल

अमित शाह का बड़ा बयान, कहा- अयोध्या में चार महीने में बन जाएगा भव्य राम मंदिर

सीएम ममता बनर्जी ने केन्द्र सरकार को लिया आड़े हाथ, कहा-जब तक मैं जिंदा हूं, एनआरसी और...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -