कर्मचारी ने मांगा वेतन तो मालिक ने कुत्ते से कटवाया, केस दर्ज
कर्मचारी ने मांगा वेतन तो मालिक ने कुत्ते से कटवाया, केस दर्ज
Share:

जयपुर: राजस्थान के जोधपुर में रेस्टोरेंट संचालक की दबंगई का मामला प्रकाश में आया है. रेस्टोरेंट में काम करने वाले कर्मचारी ने वेतन मांगा तो संचालक ने उसे पालतू कुत्तों से कटवा दिया, जिससे कर्मचारी जख्मी हो गया. शहर से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक रेस्टोरेंट में काम करने वाले युवक ने अपने ही मालिक के खिलाफ महामंदिर पुलिस थाने में केस दर्ज करवाया है.

रिपोर्ट में पीड़ित युवक ने जानकारी देते हुए बताया है कि उसने अपने मालिक से पिछले महीने का वेतन देने के लिए कहा तो इस पर मालिक ने रेस्टोरेंट में पाले हुए पालतू कुत्तों को बुलाया और कर्मचारी को कुत्तों से कटवा दिया. कुत्तों के काटने से कर्मचारी जख्मी हो गया. पीड़ित युवक ने रेस्टोरेंट संचालक पर वेतन री मांगने के बदले पालतू कुत्तों से कटवाने का आरोप लगाते हुए इस बारे में महामंदिर थाने में मामला दर्ज करवाया है. साथ ही पीड़ित ने वेतन दिलाने और रेस्टोरेंट संचालक के खिलाफ कार्रवाई करने की गुहार लगाई है.

महामंदिर थानाधिकारी सुमेर दान चारण ने जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित कल्याण सिंह ने थाने में मौजूद होकर रिपोर्ट दी है. पीड़ित ने बताया है कि वह अपने मालिक से वेतन की मांग कर रहा था. उस दौरान मालिक ने रेस्टोरेंट में पाले हुए पालतू कुत्तों को बुलाया और उससे पीड़ित युवक कल्याण सिंह को कटवा दिया जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया. इस संबंध में पीड़ित की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर पुलिस ने इस पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

देश के 300 से अधिक बैंक कर्मी कोरोना संक्रमित, अब तक 30 कर्मचारी गँवा चुके हैं जान

कर्नाटक : इस चुनाव को लेकर भाजपा ने तय किए उम्मीदवार

TDP मंत्री को लगा तगड़ा झटका, भाषा पर नियंत्रण न रखना पड़ा भारी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -