राजस्थान: शादीशुदा युवती पर तेजाब से हमला
राजस्थान: शादीशुदा युवती पर तेजाब से हमला
Share:

अलवर। राजस्थान में एक सिरफिरे युवक ने एक तरफा प्यार के चलते एक शादीशुदा महिला पर तेजाब से हमला कर दिया. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह वारदात राजस्थान के धौलपुर के बसेरी क्षेत्र की है. पुलिस ने अपनी जानकारी में कहा की महिला पर तेजाब से हमला करने वाले आरोपी की पहचान 30 वर्षीय बाबू के रूप में की गई है जो युवती से एक तरफा प्यार करता था। पुलिस ने आगे कहा की बुधवार की दोपहर के समय शादीशुदा महिला जिसका नाम राधा (25) है वह अपनी छोटी बहन जिसका नाम पूनम (12) है उसके साथ घर में अकेली थी।

तभी आरोपी बाबू आया और राधा पर शादी का जबरदस्त रूप से दबाव बनाने का प्रयास करने लगा। इस दौरान जब इससे राधा ने इनकार कर दिया तो आरोपी बाबू ने गुस्से में आकर राधा पर तेजाब फेंक दिया। जिसके बाद राधा के साथ-साथ उसके छोटी बहन पूनम भी इस तेजाब के हमले से बुरी तरह से जख्मी हो गई। तेजाब को फेंककर आरोपी बाबू वहां से फरार हो गया. परिजनों ने तुरंत ही दोनों को ही धौलपुर के निजी अस्पताल में बहती कराया जहां पर इन दोनों बहनो का इलाज चल रहा है.

पुलिस ने अपनी जानकारी में कहा की राधा अपने ससुराल में विवाद के चलते अपने माता-पिता के साथ रह रही थी. पुलिस ने आगे कहा की इन दोनों ही बहनो के चेहरे, पैर और अन्य अंगों पर तेजाब का असर हुआ है। आरोपी पर मामला दर्ज कर उसकी खोजबीन शुरू कर दी गई है. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -