राजस्थान: आर्थिक तंगी से था परेशान, इसलिए युवक ने फांसी लगाकर दे दी जान

Jul 28 2019 04:47 PM
राजस्थान: आर्थिक तंगी से था परेशान, इसलिए युवक ने फांसी लगाकर दे दी जान

झालावाड़: राजस्थान के झालावाड़ जिले के तबेला रोड इलाके में देर रात एक युवक ने अपने घर में पंखे से लटककर ख़ुदकुशी कर ली। घटना की जानकारी सुबह मिली जब दरवाजा खटकाने के बाद भी भीतर से कोई आवाज नहीं आई। कोतवाली सीआई हेमंत गौतम ने मामले की जानकरी देते हुए बताया कि झालावाड़ के तबेला रोड के रहने वाले सुरेश चतुर्वेदी नामक व्यक्ति ने देर रात अपने मकान की तीसरी मंजिल स्थित कमरे में पंखे पर फंदे से लटक कर ख़ुदकुशी कर ली। 

घटना की जानकरी मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक सुरेश चतुर्वेदी की लाश फंदे से उतारकर जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में पहुंचाई। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें आत्महत्या का कारण किसी शख्स को दिए 10 लाख रुपये की राशि वापस नहीं आना बताया गया है। 

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक इसी आर्थिक तंगी से हो रही परेशानी की वजह से युवक ने आत्महत्या की है। बहरहाल, पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया है। वहीं सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई में लगी हुई है। पुलिस उस शख्स का पता लगाने की कोशिश कर रही है, जिसे पैसे देने के बारे में सुसाइड नोट में लिखा हुआ है।

इतने हवाई अड्डों का निजीकरण करेगी सरकार

मई महीने में इतने रोजगार पैदा हुए

जीएसटी कौंसिल ने इलैक्ट्रिक वाहनों के मामले में लिया निर्णय, कर में हुई इतनी कटौती