सगे भाई ज़ीशान ने लूटी 10 वर्षीय बहन की अस्मत, तीन दोस्तों से भी करवाया रेप, फिर कर दी हत्या

जयपुर: राजस्थान के जयपुर जिले के मनोहरपुर इलाके में 10 वर्षीय मंदबुद्धि बच्ची के रेप व हत्या का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने उसके सगे बड़े भाई और तीन दोस्तों को शनिवार को अरेस्ट कर लिया है। 17 मई की शाम को हुई इस वारदात में सगा भाई अपनी छोटी बहन को अपहरण कर सूनसान जगह पर ले गया, जहाँ दरिंदे ने अपने तीन दोस्तों के साथ मासूम का सामूहिक बलात्कार किया। इतने से भी जब उसका दिल नहीं भरा, तो दरिंदे ने गला दबाकर बहन की हत्या कर दी।

चारों आरोपियों ने शव को पहाड़ी वन क्षेत्र में एक नाले में फेंक दिया। मासूम के शरीर से उसके कपड़े और चप्पल उतारकर आसपास बबूल के पेड़ों पर फेंक दिया। घटना में मुख्य आरोपी शातिर भाई व उसके दोस्तों ने लापता बहन को तलाश करने में सहायता का नाटक करते हुए पुलिस को गुमराह करने की कोशिश भी की। सीसीटीवी फुटेज, मोबाइल कॉल डिटेल्स के आधार पर हुई जांच में आरोपी पुलिस की पकड़ में आ गए। 

रेंज आईजी एस. सेंगाथिर ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों का नाम शाजिद अली (19), अमजद अली (19), वाजिद अली (20) और मुख्य आरोपी जीशान अली (20) है। इनमें जीशान अली, बच्ची का सगा बड़ा भाई है। चारों आरोपी मूल रुप से बरेली, यूपी के निवासी हैं और काफी समय से टोडी गांव, मनोहरपुर में रहकर ईंट भट्‌टे पर काम करते है। जयपुर ग्रामीण एसपी शंकरदत्त शर्मा ने बताया कि 10 वर्षीया मासूम बच्ची के मंदबुद्धि होने के कारण उसके परिजन परेशान रहते थे। इस बीच उसके भाई व दोस्तों के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर हत्या की साजिश रची।

करोड़ों भारतीयों का प्राइवेट डाटा लीक, साइबर अपराधियों ने हैक किए नंबर-ईमेल

घर में चोरी करने के लिए गया था युवक, महिला को अकेले देख लूट ली इज्जत

लॉकडाउन में क्लाइंट ना मिलने से भूख से तड़प रहीं हैं सेक्स वर्कर्स

 

Most Popular

- Sponsored Advert -