बर्गर में निकला बिच्छू, चबाने के बाद बिगड़ी युवक की तबियत... पहुंचा अस्पताल

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर के मालवीय नगर स्थित एक रेस्टोरेंट में बीती रात उस वक़्त हंगामा मच गया जब एक ग्राहक ने इलज़ाम लगाया कि उसने बर्गर ऑर्डर किया और इस ऑर्डर के उपरांत जब उसने बर्गर को खाया तो उसमें बिच्छू पाया गया। इसकी शिकायत जब उसने रेस्टोरेंट संचालक से की तो विवाद और भी बढ़ना शुरू हो गया। रेस्टोरेंट के स्टाफ ने ग्राहक और उसके साथ आए अन्य लोगों के साथ दुर्व्यवहार के साथ मारपीट तक की।

कुछ देर बाद जब बिगड़ी तबीयत तो सहमा हुआ पहुंचा अस्पताल: रिपोर्ट्स की माने तो रेस्टोरेंट के संचालक और स्टाफ से विवाद होने के कुछ देर के उपरांत जब उसकी हालत बिगड़ने लगी तो आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसका  उपचार अब भी चल रहा है। उसे ऑब्जर्वेशन के लिए डॉक्टरों ने भर्ती कर लिया है। दवा देकर इलाज़ किया जा रहा है। इसके उपरांत युवक ने मैनेजर के विरुद्ध जवाहर सर्किल थाने में मामला दर्ज करवाया है। 

क्या है मामला: अब तक प्राप्त जानकारी से पता चला है कि  शांति कॉलोनी, एयरपोर्ट रोड का रहने वाला 22 साल का युवक तरुण अपने मित्र  के साथ 17 सितंबर को रात्रि  एक रेस्टोरेंट में बर्गर खाने गया हुआ था। वहां उसने दो बर्गर ऑर्डर किए। एक बर्गर मित्र को दिया। दूसरा तरुण खुद खा रहा था। कागज में पैक बर्गर खोलकर जैसे ही उसने आधा हिस्सा चबाया तो मुहं के अंदर कुछ अजीब सी चीज आने पर उसे शक हुआ। वहीं, हाथ में पकड़े बर्गर के आधा टुकड़े में कुछ काला सा कीड़ा दिखाई दिया। तरुण ने मुंह में दबा हिस्सा भी बाहर निकाला। तब पता चला कि बर्गर में काले रंग का छोटा बिच्छू मारा हुआ पड़ा था। 

ओडिशा सरकार ने OMBADC जिलों के लिए 640.55 करोड़ रुपये की परियोजनाओं को दी मंजूरी

बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज ने 8 करोड़ पंजीकृत उपयोगकर्ताओं का आंकड़ा किया पार

जानिए आज पेट्रोल-डीजल के दामों में हुआ क्या बदलाव?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -