राजस्थान: सवा किलो चांदी के कड़ों के लिए काटे महिला के पैर, कातिल ढूंढने में जुटे 400 पुलिसकर्मी

जयपुर: राजस्थान में एक महिला से लूट के बाद उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। इस हत्या के बाद से भाजपा सूबे की कांग्रेस सरकार पर हमलावर है। उल्लेखनीय है कि जयपुर से 40 किमी दूर खातेपुरा गांव में दिन दहाड़े एक शादीशुदा महिला से चांदी के गहने लूटने के बाद लुटेरों ने कुल्हाड़ी से पैर काटकर उसका क़त्ल कर दिया था। बता दें कि महिला ने सोने की बालियों के अलावा 1.25 किलोग्राम वजन के दो चांदी के कड़े पहने हुए थे।

हत्या को लेकर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) शंकर दत्त शर्मा ने कहा है कि, 'इस मामले में करीब 400 पुलिसकर्मियों के साथ 30 टीमों को हत्यारों का पता लगाने के लिए लगाया गया है। इसमें चार अतिरिक्त SP, आठ डिप्टी SP, 15 सर्कल इंस्पेक्टर और राजस्थान सशस्त्र कांस्टेबुलरी (RAC) की दो कंपनियां शामिल हैं।' उन्होंने आगे कहा कि, 'पुलिस टीम हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियारों या अन्य किसी भी सुराग के लिए पूरे इलाके की छानबीन कर रही है। डॉग स्क्वायड, फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (FSL) टीम, साइबर टीम आदि को भी तैनात किया है। इसके साथ ही मुआवजे के रूप में पीड़ित परिवार को 8 लाख रुपये और एक डेयरी बूथ देने का ऐलान किया गया है।'

इस घटना को लेकर भाजपा नेता और राज्य की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने ट्विटर गहलोत सरकार निशाना साधते हुए कहा है कि, 'जमवारामगढ़ के खातेपुरा में एक महिला की उसके आभूषण लूटने के लिए नृशंस हत्या राज्य सरकार के लिए शर्मनाक है। कांग्रेस सरकार को उत्तर देना चाहिए कि राज्य में कानून व्यवस्था इतनी लाचार क्यों हो गई है?

4 साल की बच्ची का यौन शोषण करता था सेंट जोसेफ स्कूल का टीचर, मद्रास HC ने सुनाई कड़ी सजा

नशे में धुत्त बाप ने एक साल की मासूम बच्ची को सड़क पर पटक-पटककर मार डाला

'ईसाई बन जा, प्रतिमाह 20 हज़ार मिलेंगे..', सागर से भी सामने आया धर्मांतरण का घिनोना खेल

Most Popular

- Sponsored Advert -