जयपुर के सिनेस्टार सिनेमा हॉल में भड़की भीषण आग, कई लोगों के फंसे होने की आशंका
जयपुर के सिनेस्टार सिनेमा हॉल में भड़की भीषण आग, कई लोगों के फंसे होने की आशंका
Share:

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर के विद्याधर नगर से इस समय एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां सिनेस्टार सिनेमा हॉल में आग लगने की जानकारी मिली है. जिसके बाद मौके पर अफरातफरी मच गई है. जानकारी के अनुसार, आग बेसमेंट में लगी है. हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड मौके पर पहुँच गई हैं. दमकलें आग बुझाने कोशिश कर रहीं है. बताया जा रहा है कि इमारत में कुछ लोग फंसे हुए हैं. 

हालांकि शुरुआती जानकारी के अनुसार, किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. बता दें कि सिनेमा हॉल में आग लगने से हाहाकार मच गया है. इसकी सूचना दमकल विभाग को दी गई. साथ ही वहां से लोगों को निकालने की कोशिश की गई. बताया जा रहा है कि रेस्क्यू के लिए सिविल डिफेंस और दमकल की कई गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंच गई हैं. आग लगने के बाद स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. घटनास्थल से लोगों को दूर किया जा रहा है. इसके बाद दमकल विभाग की टीम सिनेमा हॉल के बेसमेंट पर पहुंचीं. दमकल ने काफी मशक्कत के बाद आग पर नियंत्रण पाया है.

वहीं, ग्रेटर नोएडा में भी हाल ही में आग लगने की घटना सामने आई थी, यहाँ के के बिसरख की हाइराइज सोसाइटी में आग लग गई थी. आग सोसाइटी के 17वें फ्लोर के एक फ्लैट में लगी थी, इसलिए दमकल विभाग की टीम को भी परेशानी का सामना करना पड़ा था. ये घटना पाम ओलंपिया सोसाइटी की थी. आग के कारण फ्लैट में रखा लाखों रुपए का सामान पूरी तरह जल गया. आग की वजह शॉर्ट सर्किट बताई गई थी. 

कर्नाटक की 'जुम्मा मस्जिद' के नीचे से निकले थे मंदिर का अवशेष, अब कोर्ट ने दिया बड़ा आदेश

ट्रांसफर रुकवाने के लिए दो शिक्षिकाओं ने 30 स्कूली छात्राओं को बनाया बंधक, पुलिस ने किया रेस्क्यू

संघीय समिति ने मुद्रास्फीति से लड़ने के लिए ब्याज दरों को बढ़ाने का सुझाव दिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -