अंकल बनकर किया 8 वर्षीय मासूम का बलात्कार,  इस तरह हुआ गिरफ्तार
अंकल बनकर किया 8 वर्षीय मासूम का बलात्कार, इस तरह हुआ गिरफ्तार
Share:

जयपुर: जयपुर में मंगलवार को एक आठ वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार करने के आरोप में पड़ोसी को पुलिस ने अरेस्ट किया. शहर के एक इलाके में 8 साल की बच्ची के साथ बलात्कार करने वाले को बच्ची अंकल कहती थी. वारदात के बाद पुलिस ने फरार आरोपी को 9 घंटे के अंदर अरेस्ट कर लिया है.

जयपुर के DCP हरेन्द्र महावर ने वारदात का खुलासा करते हुए बताया है कि सोमवार रात को एलीमेंट मॉल के सामने NHAI की निर्माणाधीन बिल्डिंग से बच्ची से बलात्कार की सूचना मिली. जांच पर पता चला कि बच्ची का परिवार निर्माणधीन ईमारत के पास ही रहता है. ईमारत में काम करने वाले मजूदर ने बच्ची का मुंह दबाकर उसके साथ बलात्कार किया और वहां से फरार हो गया. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच के लिए स्पेशल टीम गठित की. लगभग 5 थानों की टीमें रात को करणीविहार और श्यामनगर इलाके में आरोपी की खोज करती रही. 

इस दौरान सिविल कपड़ों में भी पुलिस को मौके पर तैनात किया गया, जिससे आरोपी पुलिस को देखकर फरार न हो सके और उसे पकड़ा जा सके. सुबह के वक़्त पुलिस को सूचना मिली कि 200 फिटबाइपास के पास एक युवक तौलिये से मुंह ढककर बस स्टैंड की तरफ जा रहा है. पुलिस ने उसे रोककर पूछा तो उसने अपना नाम रणजीत बताया. पुलिस को उस पर संदेह हुआ तो सख्ती से उससे पूछताछ की गयी तो वो बाईपास की तरफ भागने लगा. भागते समय गिर जाने के कारण वह घायल हो गया. जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया. आरोपी ने पूछताछ में अपना अपराध स्वीकार किया.

शर्मनाक: 8 वर्ष की मासूम के साथ युवक ने की ऐसी हरकत, पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिश्तेदार ने ही साजिश रचकर किया इंजीनियरिंग छात्र का कत्ल, इस तरह उठा पर्दाफाश

नई विदेशी संचालन विधेयक अंतरराष्ट्रीय अपराधों के लिए जवाबदेही को कर सकता है सीमित

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -