आईएमडी का दावा राजस्थान के कई हिस्सों में हो सकती है झमाझम भारिश
आईएमडी का दावा राजस्थान के कई हिस्सों में हो सकती है झमाझम भारिश
Share:

जालोर, पाली, नागौर, भरतपुर, धौलपुर, करौली, सवाई माधोपुर, जयपुर, अजमेर, टोंक, बूंदी में भारी बारिश के लिए राजस्थान के मौसम विभाग द्वारा इन राज्यों के कुछ हिस्सों में भारी से बहुत भारी बारिश की भविष्यवाणी के लिए एक पीला अलर्ट जारी किया गया है। , कोटा, झालावाड़, भीलवाड़ा, चित्तौड़गढ़ और प्रतापगढ़, आदि।

मौसम विभाग ने राजस्थान के लिए राज्य के कुछ हिस्सों में भारी से बहुत भारी बारिश की चेतावनी भी जारी की है। अगले 24 से 48 घंटों तक वैध रहने वाला ऑरेंज अलर्ट सिरोही, राजसमंद, उदयपुर, डूंगरपुर और बांसवाड़ा सहित 5 जिलों के लिए जारी किया गया है।

जयपुर में मौसम विभाग ने कहा कि शुक्रवार को लगातार दूसरे दिन राजस्थान के कई हिस्सों में बारिश जारी रही, माउंट आबू तहसील में 24 घंटों में 117 मिमी बारिश दर्ज की गई। मौसम विभाग के अनुसार, पूर्वी राजस्थान के अधिकांश हिस्सों में अगले तीन-चार दिनों तक मानसून सक्रिय रहेगा, जबकि राज्य के पश्चिमी हिस्से में कुछ स्थानों पर सक्रिय मानसून के लिए परिस्थितियां अनुकूल हैं। बाड़मेर जिले के सेडवा, उदयपुर और चित्तौड़गढ़ में क्रमश: 65 मिमी, 25.3 मिमी और 32 मिमी बारिश दर्ज की गई।

भारत-इंग्लैंड मैनचेस्टर टेस्ट मैच हुआ रद्द, इस वजह से बोर्ड ने लिया फैसला

सरकार टोक्यो पैरालिंपिक में पदक जीतने वाले खिलाड़ियों को देगी नकद पुरस्कार

रविंद्र जडेजा की पत्नी और बहन में शुरू हुई सियासी जंग..., जानिए क्या है पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -