राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, 6 परीक्षार्थियों की मौत

राजस्थान के चाकसू में भीषण सड़क हादसा हुआ है। मिली जानकारी के तहत इस हादसे में ईको वैन के चालक समेत 6 परीक्षार्थियों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है ईको वैन में 5 अन्य लोग घायल हुए है। वहीं घायल परिक्षार्थियों को महात्मा गांधा अस्पताल में भर्ती करवाया जा चुका है। मिली जानकारी के तहत आज सुबह ही REET परीक्षार्थियों से भरी वैन और ट्रेलर में के बीच जबरदस्त भिडंत हुई। यह हादसा चाकसू NH-12 पर निमोडिया कट के पास हुआ।

बताया जा रहा है वैन में करीब 11 लोग सवार थे। यह हादसा उस दौरान हुआ जब ईको वैन बेकाबू होकर ट्रेलर में जा घुसी। मिली खबर के अनुसार घायलों में से एक परीक्षार्ती की हालत गंभीर बनी हुई है। इस घटना के बारे में सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में ले लिया। बताया जा रहा है शवों को अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखवा दिया गया है। वहीं पुलिस का कहना है सभी परीक्षार्थी बारां जिले के आसपास के हैं।

इसी के साथ सभी परीक्षार्थी सीकर में परीक्षा देने के लिए रवाना हुए थे। दूसरी तरफ यह भी जानकारी मिली है कि चाकसू पुलिस दर्घटनाग्रस्त वाहनों को थाने ले आई है। अब पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। खैर यह कोई पहला हादसा नहीं है बल्कि इससे पहले जयपुर दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर कोटपूतली थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह एक सड़क हादसे में मध्यप्रदेश के भिंड निवासी तीन लोगों की मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने बताया कि 'मरने वाले तीनों लोग आपस में रिश्तेदार थे और दिल्ली से जयपुर की ओर आ रहे थे।'

केवल सलमान की ही आवाज़ नहीं थे एसपी बालसुब्रमण्यम, अनिल कपूर से लेकर रजनीकांत के लिए कर चुके थे डबिंग

भारती-हर्ष को मिली बेल दिखाती है हाई प्रोफाइल वाले आरोपी आसानी से छूट जाते है: NCB

राहुल गांधी ने गोवा कांग्रेस को निर्देश देते हुए कहा- "आक्रामक अभियान शुरू करें।।।"

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -