तीन दिनों तक बंद रहेगा राजस्थान हाई कोर्ट का कामकाज, मुख्य न्यायाधीश हुए कोरोना संक्रमित
तीन दिनों तक बंद रहेगा राजस्थान हाई कोर्ट का कामकाज, मुख्य न्यायाधीश हुए कोरोना संक्रमित
Share:

जयपुर: कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से राजस्थान उच्च न्यायालय की जयपुर पीठ में 17 अगस्त से 19 अगस्त तक कामकाज को स्थगित कर दिया गया है. इसके चलते बहुजन समाज पार्टी (बसपा) विधायकों के दल-बदल के केस में सोमवार को प्रस्तावित फैसले पर संशय गहरा गया है.

संभावित फैसला अब 19 अगस्त के बाद ही आ सकेगा. जस्टिस महेंद्र गोयल ने बीते शुक्रवार को मामले पर फैसला लिखाना भी आरंभ करवा दिया था, अदालती वक़्त पूरा होने के चलते न्यायाधीश गोयल ने फैसला लिखाने के लिए 17 अगस्त को सुनवाई मुकारर की थी. दरअसल, शनिवार को मुख्य न्यायाधीश इंद्रजीत महान्ति के कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इस दौरान, वह उच्च न्यायालय और सेशन कोर्ट में आयोजित स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम में भी शामिल हुए थे.

समारोह में बड़ी तादाद में वकील भी इंद्रजीत महान्ति के संपर्क में आए थे. ऐसे में एतिहातन उच्च न्यायालय प्रशासन ने तीन दिन के लिए हाईकोर्ट का प्रशासनिक और न्यायिक कामकाज बंद रखने का फैसला लिया है. बता दें कि, राजस्थान में कोरोना के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है. राज्य में सोमवार सुबह साढ़े दस बजे तक 693 नए संक्रमित मामले सामने आए हैं. राजस्थान स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों मुताबिक, राज्य में आज सुबह तक 14 हजार 451 सक्रीय मामले हैं. जबकि कुल संक्रमितों का आंकड़ा 61 हजार 989 पहुंच गया है.

SBI ने ATM से पैसे निकालने को लेकर बदले नियम, अब जुर्माने का भी प्रावधान

मास्क पहनने के विरुद्ध स्पेन में लोगों ने शुरू किया प्रदर्शन

डॉलर के मुकाबले रूपए में आई तेजी, 74.82 के स्तर पर पहुंचा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -