'कन्हैयालाल जैसा हाल कर दूंगा', नूपुर शर्मा को लेकर हाई कोर्ट में भिड़े दो मुंशी
'कन्हैयालाल जैसा हाल कर दूंगा', नूपुर शर्मा को लेकर हाई कोर्ट में भिड़े दो मुंशी
Share:

जयपुर: भाजपा की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा के समर्थन और विरोध को लेकर राजस्थान उच्च न्यायालय में दो मुंशी आपस में लड़ पड़े। दरअसल, एक मुंशी ने 'आई सपोर्ट नूपुर शर्मा' स्टेटस लगाया था। इससे खफा दूसरे मुंशी ने पहले तो जमकर व्हाट्सएप पर अपनी भड़ास निकाली। जब दोनों मुंशी का कोर्ट में आमना-सामना हुआ, तो उसने दूसरे मुंशी को धमकी दे डाली।

रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी मुंशी ने नूपुर शर्मा का समथर्न करने वाले मुंशी को धमकी देते हुए कहा कि तुमने जो किया अच्छा नहीं किया, उदयपुर के कन्हैयालाल जैसा हाल कर दूंगा। कुड़ी भगतासनी पुलिस ने इस मामले में धमकी देने वाले मुंशी को अरेस्ट कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। थानाधिकारी सुमेर दान ने जानकारी दी है कि राजस्थान उच्च न्यायालय की जोधपुर खंडपीठ में कार्यरत मुंशी महेंद्र सिंह ने 6 जुलाई को अपने व्हाट्सएप पर 'आई सपोर्ट नूपुर शर्मा' का स्टेटस लगाया था। इसे देखने के बाद उसके ही सहयोगी मुंशी सोहेल खान ने महेंद्र को व्हाट्सएप पर भला-बुरा कहा। दोनों के बीच चैटिंग में ही मामला गर्म हो गया।

गुरुवार को जब दोनों मुंशी, उच्च न्यायालय परिसर में आमने-सामने आए तो सोहेल खान ने महेंद्र सिंह को धमकी देते हुए कहा कि, 'तूने ऐसा क्यों लिखा? तेरा हाल भी उदयपुर के कन्हैयालाल जैसा कर दूंगा।' महेंद्र सिंह ने अपने साथियों को इसके संबंध में बताया और कुड़ी थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई। इस पर पुलिस ने फ़ौरन सोहेल खान को अरेस्ट कर लिया और अब उससे थाने में पूछताछ हो रही है।

क्या है कन्हैयालाल हत्याकांड:-

बता दें कि उदयपुर में 28 जून की दोपहर दो कट्टरपंथियों मोहम्मद रियाज और गौस मोहम्मद ने टेलर कन्हैयालाल की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी थी। आरोपी कपड़े सिलवाने के बहाने कन्हैयालाल की दुकान पर आए थे। इसके बाद दोनों आरोपियों ने वीडियो साझा करते हुए कहा था कि उन्होंने इस्लाम के अपमान का बदला लेने के लिए कन्हैयालाल का क़त्ल किया है। यही नहीं आरोपियों ने पीएम मोदी को भी धमकी दी थी।

इंदौर में दौड़ेगी अत्याधुनिक फ्रांसिसी मेट्रो ट्रेन

चुनाव सामग्री वितरण के दौरान शराब पीकर आये दो कर्मचारियों को कलेक्टर ने किया निलंबित

हर घंटे बनेंगी 1 लाख रोटियां.., PM मोदी ने किया उत्तर भारत की सबसे बड़ी रसोई का शुभारंभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -