राजस्थान: कोरोना फैलने का कारण बना चुनाव प्रचार, सीएम गहलोत का आधा कैबिनेट बीमार
राजस्थान: कोरोना फैलने का कारण बना चुनाव प्रचार, सीएम गहलोत का आधा कैबिनेट बीमार
Share:

जयपुर: राजस्थान में कोरोना महामारी के संकटकाल में चुनाव के कारण नेता वायरस की गिरफ्त में आते जा रहे हैं. नगर निगम और पंचायत चुनाव के दौरान कांग्रेस और भाजपा के 40 MLA कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. अब तक 2 विधायकों की जान जा चुकी है. कोरोना से राज्य में तीन पूर्व मंत्रियों सहित पूर्व विधायकों की जान जा चुकी है. इसके अलावा चुनाव प्रचार के दौरान कई दूसरे नेता भी कोरोना की गिरफ्त में आकर जान गंवा चुके हैं. 

कांग्रेस MLA कैलाश त्रिवेदी कोरोना के कारण मौत हो गई थी. अब भाजपा के पूर्व मंत्री और MLA किरण माहेश्वरी की भी कोरोना से मौत हो गई. किरण महेश्वरी कोटा नगर निगम चुनाव की प्रभारी थीं और चुनाव प्रचार के दौरान करोना संक्रमित ही गई थीं. सीएम गहलोत की आधी कैबिनेट कोरोना संक्रमित हो चुकी है जिसमें से फिलहाल सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना को इंदौर के ICU में रखा गया है तो वन मंत्री सुखराम बिश्नोई को राजस्थान हेल्थ यूनिवर्सिटी के आईसीयू में रखा गया है. स्वयं स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा चुनाव प्रचार के दौरान अपने इलाके केकड़ी में कोरोना संक्रमित हो गए जहां से लाकर उन्हें जयपुर में भर्ती कराना पड़ा. 

पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट भी अभी तक कोरोना संक्रमण से पूरी तरह से ठीक नहीं हुए हैं. केंद्रीय मंत्रियों का तरीका और भी खराब रहा है. केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत कैलाश मेघवाल अर्जुन राम मेघवाल कोरोना संक्रमित पाए जा चुके हैं. जबकि दूसरे सांसद हनुमान बेनीवाल और किरोड़ी लाल मीणा राजेंद्र गहलोत भी कोरोना की गिरफ्त में आ चुके हैं. 

अमेज़ॅन ने अपने कर्मचारियों को दिया ये खास तोहफा

तीन माह के निचले स्‍तर पर पहुंचा भारत का मैन्युफैक्चरिंग PMI, नवंबर में घटकर हुआ 56.3

खराब मैक्रो डेटा और वैक्सीन आशावाद के बीच आज सोना 48 हजार पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -