दुल्हन वालों ने दहेज़ में नहीं दी स्कॉर्पियो, तो दूल्हे बीच शादी में हुआ फरार
दुल्हन वालों ने दहेज़ में नहीं दी स्कॉर्पियो, तो दूल्हे बीच शादी में हुआ फरार
Share:

जयपुर: राजस्थान के बारां जिले के हरनावदाशाहजी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले दीगोद जागीर गांव में शुक्रवार रात को दहेज मे स्कार्पियो गाड़ी की मांग को लेकर दूल्हा विवाह मंडप छोड़कर बीच में से ही फरार हो गया. दुल्हन के परिवार वालों ने इस दौरान दूल्हे को मनाने की बहुत कोशिश की पर दूल्हे ने इनकी एक न मानी और बारात लेकर फरार हो गया.

जानकारी के मुताबिक झालावाड़ जिले के जावर की रहने वाली दुल्हन की शादी दीगोद जागीर के रहने वाले उसके मामा किशोरी लाल लोधा करवा रहे थे. बारात झालावाड़ जिले के ही अंतर्गत आने वाले खेड़ी जागीर ग्राम से आई थी. रात को स्वागत के बाद फेरे की रस्म अदा की जा रही थी. उसी दौरान एक फेरा होने के बाद दूल्हा मेघराज लोधा और उसके परिवार वाले दहेज में गाड़ी की मांग करने लगे. 

लड़की के पिता रामदयाल लोधा ने जानकारी देते हुए बताया है कि दूल्हे को सोने की अंगूठी भी पहनाई थी, किन्तु गाड़ी देने की बस की नहीं थी. दूल्हे और परिवार वालों से खूब मिन्नतें कीं किन्तु वो दूल्हे को बीच शादी में से उठा ले गए. घटना के बाद दुल्हन और परिवार वाले सदमें में आ गए और सुबह हरनावदाशाहजी थाने में पंहुचकर अपनी शिकायत लिखवाई. थानाधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि रिपोर्ट ले ली है, आगे कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

कांस के चौथे दिन ऐसे मदमस्त अंदाज में नजर आईं हिना खान

उत्पादन में कमी बनी महंगी तुअर दाल का कारण

डॉलर की बढ़ती मांग के कारण पाकिस्तानी रुपये की हालत खस्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -