राजस्थान में बदलेगी वसुंधरा की टीम

जयपुर :  राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की टीम बदलने हेतु कवायद शुरू हो गई है। सूत्रों की यदि मानें तो राजे की नई टीम में कई नये चेहरे शामिल किये जायेंगे तो वहीं कई मंत्रियों कीे बाहर का भी रास्ता दिखाने की तैयारियां हो रही है। मंत्रिमंडल के फेरबदल के फेर में कौन-कौन से मंत्री आयेंगे, यह तो अभी समय के गर्त में है, लेकिन जिन्हें भनक लग गई है वे अपने आकाओं के यहां चक्कर जरूर लगाने लगे है।

राजस्थान में वसुंधरा राजे सरकार के मंत्रिमंडल को नये सिरे से गठित किया जा रहा है। इसके लिये बुधवार को राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री वी. सतीश जयपुर पहुंच गये है। बताया गया है कि सतीश मुख्यमंत्री और संघ की सलाहमशविरा से ही मंत्रियों की छुट्टी करेंगे। इसके अलावा रायशुमारी से ही कुछ मंत्रियों के कद में बढ़ोतरी भी होने की पूरी संभावना है।

गौरतलब है कि बीते कुछ समय से राज्य के मंत्रिमंडल में फेरबदल होने की सुगबुगाहट सुनाई देने लगी थी। बुधवार को जयपुर पहुंचे सतीश ने भारती भवन पहुंचकर संघ के पदाधिकारियों से चर्चा की और इसके बाद वे बुधवार की रात तक बीजेपी के प्रमुख नेताओं समेत प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी से मुलाकात करेंगे।

ईमानदार कांग्रेसियों को मिलेंगे राजस्थान में टिकट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -