राजस्थान सरकार ने RSMSSB कृषि पर्यवेक्षक का परिणाम घोषित किया
राजस्थान सरकार ने RSMSSB कृषि पर्यवेक्षक का परिणाम घोषित किया
Share:

राजस्थान अधीनस्थ और मंत्रिस्तरीय सेवा चयन बोर्ड (RSMSSB) कृषि पर्यवेक्षक परिणाम 2021 rsmssb.rajasthan.gov.in पर घोषित किया गया है।

नियत समय में, बोर्ड दस्तावेज़ सत्यापन की तारीख प्रकाशित करेगा। जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा दी थी, वे अब RSMSSB की आधिकारिक वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर अपना परिणाम देख सकते हैं।

उम्मीदवार अपने स्कोर का अनुमान लगाने के लिए नीचे दी गई मेरिट सूची पीडीएफ का भी उपयोग कर सकते हैं। इस साल के कटऑफ अंक सामान्य उम्मीदवारों के लिए 170.1498, एससी आवेदकों के लिए 146.753, एसटी उम्मीदवारों के लिए 134.8138, ओबीसी उम्मीदवारों के लिए 219.583, एमबीसी उम्मीदवारों के लिए 211.8421 और 40.1255 एमएएच उम्मीदवारों के लिए हैं।

भर्ती अभियान में कुल 2254 पदों का विज्ञापन किया गया था। कृषि पर्यवेक्षक (गैर-टीएसपी) पदों की कुल रिक्तियों में 2002 के लिए खाते हैं, जबकि कृषि पर्यवेक्षक (टीएसपी) पदों के लिए 252 हैं। दस्तावेज़ सत्यापन दौर के बारे में अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट की जांच करते रहना चाहिए। उम्मीदवार वेबसाइट पर ऊपर दिए गए सटीक लिंक से RSMSSB कृषि पर्यवेक्षक परिणाम 2021 की जांच कर सकते हैं।

कभी बैंक में क्लर्क थे अमोल पालेकर, इस लड़की के चलते रखा इंडस्ट्री में कदम

अभिनेता बनने इंदौर से मुंबई आए थे सलीम खान, पहली सैलरी थी मात्र 400 रुपए

एग्जिबिशन डिजाइनिंग में बनाएं अपना करियर, संवर जाएगा जीवन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -