अदालत के बाद गहलोत को राजभवन से भी झटका, भाजपा पर भड़के सुरजेवाला
अदालत के बाद गहलोत को राजभवन से भी झटका, भाजपा पर भड़के सुरजेवाला
Share:

जयपुर: राजस्‍थान में जारी सियासी घमासान के बीच उच्च न्यायालय ने शुक्रवार को विधानसभा अध्यक्ष के द्वारा दिए गए नोटिस पर अभी रोक लगा दी है. जिसके बाद अब सूबे का सियासी घटनाक्रम बदलने लगा है. इस बीच सीएम गहलोत विधायकों को लेकर राजभवन पहुंचे और विधानसभा सत्र बुलाने का आग्रह किया, किन्तु राज्‍यपाल कलराज मिश्र  ने कोरोना महामारी का हवाला देते हुए सत्र बुलाने से इनकार कर दिया है. कलराज मिश्र ने कहा कि विमर्श के लिए अभी वक़्त चाहिए.

वहीं इस मुद्दे पर कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ''गुंडागर्दी' भाजपा कर रही है. क्या राज्यपाल Article 174 में विधानसभा सत्र बुलाने से मना कर सकते है? जब कांग्रेस सरकार विधानसभा सत्र आयोजित करना चाहती है, तो भाजपा इससे भाग क्यों रही है? कब तक जनमत का चीरहरण करोगे?'' उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी सुरजेवाला ने एक ट्वीट किया था. 

सुरजेवाला ने ट्वीट में लिखा कि, ''भाजपा ने सविंधान को “सर्कस” बना दिया है, प्रजातंत्र को “द्रौपदी” व जनमत को “बंधक”. भूलें मत,“द्रौपदी के चीरहरण” करने वाले “कौरवों” का जो हाल हुआ था, वही हाल “कृष्ण रूपी” राजस्थान की जनता भाजपाई साज़िश का करेगी. अब होगा न्याय!'' एक अन्य ट्वीट में सुरजेवाला ने लिखा कि ''मप्र में फ्लोर टेस्ट की जल्दी थी, क्योंकि विधायक बीजेपी के क़ब्ज़े में थे. राजस्थान में फ्लोर टेस्ट नहीं करायेंगे,  क्योंकि विधायक कांग्रेस के साथ हैं..! “लोकतंत्र का चीरहरण जारी है”

तेल से बेशुमार दौलत कमाने वाले देश पर आर्थिक संकट, पहली बार इनकम टैक्स लगाने की तैयारी

दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है BJP, इससे जुड़ें हर शख्स को पता होनी चाहिए ये 10 बातें

राजस्थान में राजभवन को खतरा, भाजपा ने बोली चौकाने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -