8वीं की छात्रा के साथ साहिल समेत 8 दरिंदों ने किया सामूहिक बलात्कार, 50 हज़ार भी ठगे

जयपुर: राजस्थान के अलवर से इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक हैरतअंगेज़ मामले प्रकाश में आया है। खबर है कि जिले में एक 8वीं कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग के साथ 8 लोगों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म किया गया है। यही नहीं, दरिंदों ने सामूहिक बलात्कार करने के बाद पीड़िता का अश्लील वीडियो बनाकर भी इंटरनेट पर डाल दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना अलवर जिले के भिवाड़ी के किशनगढ़बास थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने जानकारी दी है कि इसकी शुरुआत करीब 9 माह पहले दिसंबर 2021 में हुई थी। मामले के मुख्य आरोपित ने 16 वर्षीय नाबालिग को उसके निजी फोटो होने का दावा कर अपने पास बुलाया और तस्वीर वायरल करने की धमकी देते हुए जबरदस्ती उसके कपड़े उतरवा दिए। इसके बाद उन्होंने उसकी वीडियो उतार ली और उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता के अनुसार, सामूहिक दुष्कर्म के बाद उससे रुपए भी मांगे गए। मगर, जब वह पैसे नहीं दे पाई, तो आरोपी ने उसका वीडियो वायरल कर दिया।

पीड़िता के परिवार वालों को जब इस बारे में पता चला, तो पीड़िता के नाबालिग के भाई ने बुधवार (28 सितंबर 2022) को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने बताया कि 31 दिसंबर, 2021 को साहिल नामक मुख्य आरोपित ने कक्षा 8वीं की छात्रा को फोन कर गाँव के बाहर बुलाया और अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर इस उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस ने बताया है कि इस मामले में वीडियो वायरल कर देने की धमकी के नाम पर पीड़िता से 50 हजार रुपए भी ले लिए गए।

वहीं इतने पैसों के बाद भी आरोपितों ने और अधिक पैसों की माँग की, लेकिन पीड़िता उन्हें पैसे नहीं दे पाई। जिसके बाद आरोपितों ने उस वीडियो को सोशल मीडिया पर डाल दिया। इस मामले में पुलिस पुलिस उपाधीक्षक (DSP) अतुल आगरा ने बताया कि फिलहाल IPC की धारा 376 डी और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत FIR दर्ज की गई है। बता दें कि इस मामले में अभी तक कोई गिरफ़्तारी नहीं हो पाई है। हालाँकि पुलिस ने यह आश्वासन दिया है कि आरोपितों को जल्द से जल्द पकड़ लिया जाएगा।

भरतपुर में महिला टीचर के साथ छेड़छाड़, स्कूल के प्रिंसिपल पर ही लगा आरोप

कानपुर गर्ल्स हॉस्टल में स्वीपर बना रहा था लड़कियों के अश्लील वीडियो, हुआ गिरफ्तार

30 फीट की ऊंचाई से छलांग लगाकर महेश बाबू के घर पंहुचा चोर

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -