राजस्थान फिर शर्मसार, घर में घुसकर विवाहित महिला के साथ सामूहिक बलात्कार
राजस्थान फिर शर्मसार, घर में घुसकर विवाहित महिला के साथ सामूहिक बलात्कार
Share:

अलवर: राजस्थान के अलवर जिले के बानसूर क्षेत्र से एक विवाहित महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस ने बताया कि महिला पड़ोसियों को बेहोशी हालत में घर के करीब पड़ी मिली थी. पुलिस को सूचित करने के बाद उसे उसे सरकारी अस्पताल ले जाया गया. जहां पर पता चला कि महिला के साथ सामूहिक बलात्कार हुआ है. बताया जा रहा है कि महिला के साथ मारपीट भी की गई उसके शरीर पर चोट के निशान भी पाए गए हैं. 

पीड़िता ने बताया कि कुछ लोग घर आए और उसके ससुर के संबंध में पूछताछ करने लगे. उसने कहा कि वो घर पर कोई नहीं है बस वो लोग घर में जबरन में दाखिल हो गए. उसे नशीली दवा पिलाई, जिससे वो बेहोश हो गई उसके बाद सबने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इस घटना के बाद से इलाके में खौफ का माहौल है. गांव वाले पुलिस से आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं. 

पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. इस मामले पर पुलिसकर्मी सतीश कुमार का कहना है कि एक शादीशुदा के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपी को अरेस्ट कर लिया जाएगा. पीड़िता का बयान दर्ज कर लिया है और उसके परिवार वालों से भी पूछताछ की जा रही है.  

जुआरी पति ने पहले की पत्नी की हत्या, फिर खुद लगा ली फांसी

अपनी ही बेटी को पिता ने बनाया हवस का शिकार, कोर्ट ने कहा- 'जब तक रहेगी सांस तब तक मिलेगी सजा'

बीड़ी नहीं देने पर पत्थर मारकर हत्या करता था 'साइको किलर', पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -