राजस्थान फिर शर्मसार, 10वीं की छात्रा के साथ 3 दरिंदों ने किया सामूहिक बलात्कार
राजस्थान फिर शर्मसार, 10वीं की छात्रा के साथ 3 दरिंदों ने किया सामूहिक बलात्कार
Share:

जयपुर: राजस्थान के बाड़मेर जिले में एक नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. पीड़िता के परिवार की शिकायत पर पुलिस ने इस मामले में फौरन प्राथमिकी दर्ज कर ली. इसके बाद पुलिस ने छात्रा के एक सहपाठी को हिरासत में लिया है. उससे घटना और अन्य आरोपियों के संबंध में पूछताछ की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, घटना 16 जनवरी की है और यह मामला शिव थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव का है. आरोप है कि वहां पहले बंदूक की नोक पर नाबालिग छात्रा को किडनैप किया गया. इसके बाद उसे सुनसान जगह पर ले जाकर तीन युवकों ने सामूहिक बलात्कार की घटना को अंजाम दिया. सामूहिक बलात्कार के बाद आरोपी पीड़िता को डरा धमकाकर गांव में छोड़कर चले गए. दो दिन बाद पीड़िता ने परिवार वालों को आपबीती बताई तो उनके होश फाख्ता हो गए. परिजन 20 जनवरी को पीड़ित लड़की के साथ शिव थाने पहुंचे और मामले की रिपोर्ट दर्ज करवाई. पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए फौरन केस दर्ज कर लिया.

जानकारी के अनुसार, पीड़ित छात्रा दसवीं कक्षा में पढ़ती है. उसका किडनैप करने वाला नाबालिग छात्र भी उसी स्कूल में पढ़ता है. दोनों दसवीं क्लास के छात्र हैं. SP दीपक भार्गव के मुताबिक, सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है. पुलिस केस दर्ज कर कार्रवाई कर रही है. लड़की के एक नाबालिग क्लासमेट को संरक्षण में लिया गया है. जिससे पुलिस सामूहिक दुष्कर्म की घटना को लेकर पूछताछ कर रही है. अन्य आरोपियों की तलाश के लिए भी कई टीमों का गठन किया है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

सूरत में मंदिर तोड़कर 'शिवलिंग' चुरा ले गए बिल्डर, हिन्दू संगठनों के विरोध के बाद दर्ज हुआ केस

चुनाव के दौरान यूपी को दहलाने की साजिश नाकाम, हथियारों के जखीरे के साथ सरफराज सहित तीन गिरफ्तार

नाबालिग बेटी से बलात्कार करने वाले दिलशाद को पिता ने कचहरी में मारी गोली, जमानत पर था बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -