राजस्थान चुनाव: शरद यादव द्वारा 'बहुत मोटी' कहे जाने पर भड़की वसुंधरा, दिया करारा जवाब
राजस्थान चुनाव: शरद यादव द्वारा 'बहुत मोटी' कहे जाने पर भड़की वसुंधरा, दिया करारा जवाब
Share:

जयपुर: राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर टिप्पणी करने को लेकर वरिष्ठ नेता शरद यादव विवादों में घिर गए है. शरद यादव की आपत्तिजनक टिप्पणी पर राजस्थान की वसुंधरा राजे ने पलटवार करते हुए कहा है कि शरद यादव ने सिर्फ उनका अपमान नहीं किया है, बल्कि पूरी महिला जाति का अपमान किया है. इसके साथ ही उन्होंने चुनाव आयोग से भी कार्रवाई करते हुए मिसाल कायम करने की अपील की है.

प्रशांत किशोर खुद को साबित करने की पहली परीक्षा में हुए पास

उल्लेखनीय है कि शरद यादव ने अलवर की एक चुनावी रैली के दौरान वसुंधरा राजे को बहुत मोटी कहा था, यादव ने कुछ अन्य शब्दों का भी प्रयोग किया था, जिन पर भाजपा ने कड़ी आपत्ति जताई है. शुक्रवार को मतदान करने के बाद वसुंधरा राजे ने कहा कि ' मैं हैरान हूं, ये सिर्फ मेरा नहीं, सभी महिलाओं का अपमान है.'' वसुंधरा ने कहा कि आज युवा शरद जी जैसे नेताओं का अनुसरण करते हैं, मुझे उन जैसे वरिष्ठ नेताओं से ऐसी टिप्पणी की उम्मीद नहीं थी, मैं खुद को लेकर दिए गए इस बयान से काफी अपमानित महसूस कर रही हूं. मुझे उम्मीद है कि चुनाव आयोग ऐसी टिप्पणी को लेकर कड़ी कार्रवाई करेगा और एक उदाहरण पेश करेगा'.

राजस्थान चुनाव: सीएम वसुंधरा राजे ने किया दावा, प्रदेश में फिर बनेगी भाजपा सरकार

वहीं विवाद विवाद बढ़ता देख हुए शरद यादव ने पलटी मारते हुए कहा है कि मैंने बस मजाक में कहा था, मेरा उनसे पुराना रिश्ता है. यह किसी तरह से अपमानजनक नहीं है, उन्हें दुख पहुंचाने का मेरा कोई उद्देश्य नहीं था. जब मैं उनसे मिला तब भी मैंने उनसे कहा था कि उनका वजन बढ़ रहा है. आपको बता दें कि भाजपा ने इस मामले में चुनाव आयोग के पास जाने का निर्णय लिया है, भाजपा महिला मोर्चा भी यादव के खिलाफ विरोध प्रदर्शन की तैयारी में है. 

खबरें और भी:-

राजस्थान चुनाव: 199 सीटों के लिए मतदान शुरू, राज्यवर्धन सिंह राठौर ने डाला वोट

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह बरसे कहा- ईवीएम में छेड़छाड़ गुड्डे-गुड़ियों का खेल नहीं

तेलंगाना चुनाव में हो रहा काले जादू का भरपूर इस्तेमाल, भारी मात्रा में हो रही उल्लुओं की तस्करी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -