राजस्थान चुनाव: प्रचार अभियान में उतरीं वसुंधरा, किसानों को गिनवाई आगामी योजनाएं
राजस्थान चुनाव: प्रचार अभियान में उतरीं वसुंधरा, किसानों को गिनवाई आगामी योजनाएं
Share:

भरतपुर: राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंंधरा राजे ने जनता से अपील करते हुए कहा है कि प्रदेश के विकास के लिए भाजपा को दोबारा सत्ता सौंपनी होगी, उन्होंने वादा किया कि किसानों व गरीब लोगों के लिए विशेष कल्याणकारी योजनाएं लागू की जाएंगी. वसुंधरा ने बयाना विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी ऋतु बानावत के समर्थन में रूपवास कस्बा में सभा की एवं वैर विधानसभा क्षेत्र से रामस्वरूप कोली के समर्थन में भुसावर कस्बा में सभा करते हुए भाजपा के लिए वोट मांगे.

सुरजेवाला ने कहा मोदी सरकार बनी भगोड़ों की ट्रेवल एजेंसी

भुसावर में हुई सभा में मुख्यमंत्री ने कहा कि वैर व बयाना का विकास पर्यटन स्थलों के रूप में किया जाएगा. सरकार ने हाल ही में वैर के सफेद महल व किले के लिए पर्याप्त राशि का आवंटन किया है. क्षेत्र के किसानों की बड़ी समस्या सिंचाई की है, इसके लिए पानी उपलब्ध नहीं हो पाता है. इसके समाधान के लिए ईस्टर्न कैनाल का निर्माण किया जाएगा.  इसके लिए 37 करोड़ रुपये मंजूर हो चुके है. इस कैनाल से आठ हजार हेक्टयर भूमि में सिंचाई की जा सकेगी.

मध्यप्रदेश चुनाव: चुनाव परिणाम देख सकेगी आम जनता, प्रशासन ने किया ये इंतजाम

मुख्यमंत्री ने ताना कसते हुए कहा कि जब कांग्रेस सत्ता में थी तब उन्होंने किसानों की समस्याओं का कोई हल नहीं निकाला. वही कांग्रेस अब हमारी सरकार पर दोषारोपण कर रहे हैं. रूपवास में आयोजित सभा में वसुंधरा ने कहा कि राज्य सरकार करीब 80 हजार किसानों के कर्ज माफ करने के अलावा सिंचाई के लिए आठ घंटे बिजली दे रही है. आपको बता दें कि राजस्थान में 7 दिसंबर को मतदान होना है, जिसकी गणना 11 दिसंबर को की जाएगी.

खबरें और भी:-

 

छत्तीसगढ़ चुनाव: भाजपा प्रत्याशी ने पुलिसकर्मियों को धमकाया, वीडियो वायरल

मध्यप्रदेश चुनाव: कैमरे और जवानों की निगरानी में हैं स्ट्रांग रूम

राजस्‍थान चुनाव: प्रधानमंत्री मोदी की अंतिम सभा आज जयपुर में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -