राजस्थान चुनाव: राज बब्बर का विवादित बयान, पीएम को कहा धोखेबाज़ अमित शाह को गैंगस्टर
राजस्थान चुनाव: राज बब्बर का विवादित बयान, पीएम को कहा धोखेबाज़ अमित शाह को गैंगस्टर
Share:

जयपुर: मध्‍य प्रदेश के बाद अब राजस्‍थान विधानसभा चुनाव के लिए 7 दिसंबर को मतदान होना है, इस चुनावी जंग को जीतने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस के फायरब्रांड नेताओं का जमावड़ा उदयपुर में लगा हुआ है. इसी कड़ी में कांग्रेस पार्टी के स्टार प्रचारक और यूपी कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राज बब्बर भी उदयपुर पहुंचे थे. इस दौरान बब्बर ने उदयपुर ग्रामीण विधानसभा के प्रत्याशी विवेक कटारा के पक्ष में जावर गांव में एक सभा को संबोधित करते हुए उन्हें जिताने की अपील की.

केरल उपचुनाव: सबरीमाला मुद्दे पर भीड़ जुटाने के बाद भी भाजपा की करारी हार

राज बब्‍बर ने अपने संबोधन में किसी का नाम तो नहीं लिया, लेकिन अप्रत्यक्ष रूप से पीएम मोदी को धोखेबाज़ और भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह को सरगना (गैंगस्‍टर) कहा. राज बब्‍बर ने कहा कि गुजरात से आए दो लोग इस देश में गिरोह चला रहे हैं.  गिरोह के ये सरगना गुजरात से आएं है जिसमें से एक तो पार्टी का सरगना बना बैठा है और दूसरा देश को धोखा देकर बहुत बड़े पद पर बैठ गया है. उल्लेखनीय है कि राज बब्बर इस सभा में करीब 4 घंटे देरी से पहुंचे थे, जिसके कारण कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को काफी इंतजार करना पड़ा.

आंध्र प्रदेश: अभिनेता पवन कल्याण ने कहा- 2019 विधानसभा नहीं जीतेंगे सीएम चंद्रबाबू नायडू

इंतज़ार करते हुए सैकड़ों कार्यकर्ता मायूस होकर वापस लौट गए, राज बब्बर के जावर गांव में पहुंचने पर उन्हें देखने के लिए सैकड़ों लोग इकठ्ठा हुए. इस मोके पर राज बब्बर ने जावर माता मंदिर प्रांगण में एक जनसभा को भी संबोधित किया. बब्बर ने भाजपा पर हमला बोलते हुए सभी लोगों से कांग्रेस प्रत्याशी विवेक कटारा को अधिक से अधिक मतों से जिताने की अपील की. 

ख़बरें और भी:- 

मध्यप्रदेश चुनाव: मप्र की नई सरकार मालवा-निमाड़ की 66 सीटें तय करेंगी

मध्यप्रदेश चुनाव: अनूपपुर के इस बूथ पर आज डाले जा रहे वोट

लोकसभा चुनाव 2019: अमित शाह लड़ सकते हैं 2019 का लोकसभा चुनाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -