राजस्थान चुनाव: हेलीकाप्टर घोटाले पर पीएम ने कांग्रेस को घेरा, कहा माँ-बेटे को अदालत तक खींच लाया अब कैसे बचेंगे ?
राजस्थान चुनाव: हेलीकाप्टर घोटाले पर पीएम ने कांग्रेस को घेरा, कहा माँ-बेटे को अदालत तक खींच लाया अब कैसे बचेंगे ?
Share:

जयपुर: राजस्थान के सुमेरपुर में बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्टार प्रचारक और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस, सोनिया गांधी और राहुल गांधी को जमकर निशाने पर लिया. नेशनल हेराल्ड मामले को उठाते हुए पीएम मोदी ने कहा कि अब देखते हैं राहुल और सोनिया गांधी इससे कैसे बचते हैं. भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने जो काम नहीं किया, वह उसका जवाब मोदी से मांग रही है, पहले चार पीढ़ी का पहले हिसाब दो फिर 4 साल का हिसाब मांगो.

बेमेतरा: स्ट्रांग रूम की सुरक्षा में तैनात था जवान, लैपटाप मिलने पर कांग्रेस का हंगामा

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी राजस्थान में हार तो तय है, अब कांग्रेस इस फिराक में लगी हैं कि इस हार का ठीकरा नामदार राहुल गाँधी के सिर पर ना फूटे. पीएम मोदी ने कहा कि बीते 70 साल में कांग्रेस ने हर तरह से समाज को बांटने और देश को लूटने का काम किया है. पीएम ने कहा कि पूरे गांधी परिवार चार पीढ़ियों से मलाई खाई है.  उन्होंने कहा, करोड़ो के घोटाले में आज सोनिया गांधी और राहुल गांधी जमानत पर हैं, पिछली सरकार ने ये फाइल बंद कर दी थी, लेकिन अब मैं देखता हूं कि दोनों कैसे बचते हैं.

राजस्थान चुनाव: चुनावी रण में 2294 में से 319 प्रत्याशी ऐसे हैं, जिनके नाम में है राम

पीएम मोदी ने कहा, सुप्रीम कोर्ट ने नामदारों के काले कारनामों का कच्चा चिट्ठा खोलने का अधिकार सरकार को दिया है, अब देखते हैं देश में  लूट मचाने वाले ये लोग किस तरह बच कर निकलते हैं. देश ने कभी नहीं सोचा था कि जिन नामदारों ने चार-चार पीढ़ी देश पर शासन किया है उन्हें एक चाय वाला अदालत के दरवाजे पर घसीट कर ले जायेगा और आज वो नामदार करोड़ों रुपयों के घोटाले में जमानत पर घूम रहें है. 
पीएम ने कहा, यूपीए के समय में देश में हेलिकॉप्टर घोटाला हुआ था,  हम सरकार में आने के बाद उस घोटाले की जांच में गए और उसमें से एक राजदार हत्थे चढ़ गया, आज अखबारों में आपने पढ़ा होगा कि भारत सरकार उस राजदार को दुबई से भारत खींच लाई है, अब ये राजदार सारे राज उगलेगा तो पता नहीं बात कितनी दूर तक जाएगी. आपको बता दें कि राजस्थान में चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन है, 7 दिसंबर को मतदान होना है और 11 दिसंबर को मतगणना करने के बाद नतीजे घोषित होंगे.

खबरें और भी:-

राजस्‍थान: चुनाव के दौरान दो दशकों से बदल रही बाजी, इस बार किसके सिर सजेगा ताज

तेलंगाना: पुलिस ने आधीरात को फायरब्रांड नेता रेवंत रेड्डी को किया गिरफ्तार

सुरजेवाला ने कहा मोदी सरकार बनी भगोड़ों की ट्रेवल एजेंसी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -