राजस्थान चुनाव: गोयल ने डाला आग में घी, कहा बाथरूम में बंद कर अध्यक्ष पद से निकाला गया था सीताराम केसरी को
राजस्थान चुनाव: गोयल ने डाला आग में घी, कहा बाथरूम में बंद कर अध्यक्ष पद से निकाला गया था सीताराम केसरी को
Share:

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चुनावी रैली में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सीताराम केसरी पर बयान देने के बाद इस मसले पर पर विवाद बढ़ते ही जा रहा है, इसके बाद अब केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने भी सीताराम केसरी पर बयान देकर इस आग एम् घी दाल दिया है. उन्होंने कहा कि सीताराम केसरी को जबरदस्ती बाथरूम में बंद करके कांग्रेस के अध्यक्ष पद से निष्काषित किया गया था, यही नहीं उनके पीएम नरसिम्हा राव जी के निधन के बाद जिस तरह उनका अपमान किया गया, वो भ्ही देश अब तक भूला नहीं पाया है. 

मिजोरम चुनाव 2018: राहुल गांधी ने पहली ही सभा में साधा भाजपा-आरएसएस पर निशाना

दरअसल, पीयूष गोयल राजस्थान में प्रेस कॉफ्रेंस को सम्बोधित कर रहे थे, इस दौरान उन्होंने ये टिप्पणियां की. उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लाया कि वह नकारात्मकता और झूठ राजनीति करती है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने जनता से कई सारे वादे किए लेकिन एक भी पूरा नहीं किया, लेकिन भाजपा जो भी वादा करती है उसे पूरा जरूर करती है. गोयल ने कहा कि राजस्थान में भाजपा एक बार फिर बहुमत हासिल करेगी और वसुंधरा राजे मुख्यमंत्री बनेंगी.

छत्तीसगढ़: सरगुजा और दुर्ग की 28 सीटों पर खत्म हुआ मतदान
 
पीएम मोदी की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा कि पीएम के नेतृत्व में देश और वसुंधरा राजे के नेतृत्व में प्रदेश का विकास हुआ है, लिहाजा एक बार फिर से वसुंधरा राजे का मुख्यमंत्री बनना निश्चित है. उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि लोगों को यह अच्छे से पता है कि  देश के लिए कौन सी पार्टी और कौन सा नेता अच्छा है, जनता यह भी जानती है कि कांग्रेस का इतिहास भ्रष्टाचार से भरा हुआ है, उनका शासन काल जातिवाद और भाषावाद के आस-पास ही घूमता रहा है, कांग्रेस ने सिर्फ वंशवाद का विकास किया देश का नहीं.

खबरें और भी:-

 

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव: प्रधानमंत्री मोदी रीवा में गरजे, कहा चुनाव करेगा आपका भाग्य तय

सुषमा स्वराज 2019 का लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी

मध्यप्रदेश चुनाव 2018: कांग्रेस पार्टी से निष्कासित होने पर ने सत्यव्रत चतुर्वेदी ने कहा थैंक्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -