राजस्थान चुनाव: सिद्धू के बयानों पर बरसे विजयवर्गीय, कहा गटर में गिर चुके हैं सिद्धू
राजस्थान चुनाव: सिद्धू के बयानों पर बरसे विजयवर्गीय, कहा गटर में गिर चुके हैं सिद्धू
Share:

भोपाल: राजस्‍थान विधान सभा चुनाव प्रचार के चलते लगातार पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला कर रहे नवजोत सिंह सिद्धू पर भाजपा के वरिष्‍ठ नेता कैलाश विजवर्गीय ने पलटवार किया है. उन्‍होंने कहा कि सिद्धू जब तक भाजपा में थे तब तक वह गंगा में थे, लेकिन अब वह कांग्रेस के गटर में गिर चुके हैं, विजयवर्गीय के अलावा पार्टी प्रवक्‍ता जफर इस्‍लाम ने भी सिद्धू को निशाने पर लिया है, उन्‍होंने कहा, 'ऐसा लगता है कि सिद्धू हमेशा लाफ्टर शो में ही रहते हैं, जब तक गंगा में थे, सही शब्‍दों का इस्‍तेमाल करते थे, लेकिन अब वे गटर में चले गए हैं, इसलिए उनपर गटर का असर हो गया है.

तेलंगाना चुनाव: मुफ्त साड़ी योजना बन सकती है टीआरएस के लिए गेम चेंजर

उल्लेखनीय है कि पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू इन दिनों राजस्‍थान चुनाव में कांग्रेस के लिए प्रचार कर रहे हैं, शनिवार को उन्‍होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा था कि अब तो चौकीदार का कुत्‍ता भी चोर से मिल गया है. राजस्थान के अलवर जिले के खैरथल में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सिद्धू ने राफेल विमान सौदे में घोटाले की ओर इशारा करते हुए कहा, '500 करोड़ रुपए का विमान 1600 करोड़ रुपए में खरीदा गया तो 1100 करोड़ रुपए किसकी जेब में गए ? इस पर रैली में मौजूद लोगों ने नारे लगाए 'चौकीदार चोर है' तो सिद्धू बोले कि अब तो चौकीदार का कुत्ता भी चोर से मिल गया है.' सिद्धू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को निशाने पर लेते हुए कहा कि, 'अंधा गुरु बहरा चेला, दोनों नरक में खेलम खेला.'

मध्यप्रदेश चुनाव में भाजपा-कांग्रेस का साथ नहीं दे पाए जातिगत समीकरण

नवजोत सिंह सिद्धू ने आगे कहा था कि, 'भाजपा सरकार ने किसानों की कमर तोड़ दी है, आप गरीब और किसानों के हित में नहीं हैं, आप अंबानी और अडाणी के पक्ष में हो. आप बड़े बड़े पूंजीपतियों के हाथ की कठपुतली बन गए हो और वे रोज गाना गाते हैं कि नाच मेरी बुलबुल तुझे पैसा मिलेगा.

खबरें और भी:-

मिजोरम विधानसभा चुनाव 2018: कांग्रेस ने किया लैपटॉप बांटने का वादा

राजस्थान विधानसभा चुनाव: सुषमा स्वराज ने राहुल गांधी के सवाल पर बोला हमला

मध्यप्रदेश चुनाव: चुनाव के दौरान नेतागिरी कर रहे बाबा हुए अब अंतर्ध्यान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -