राजस्थान चुनाव: साढ़े तीन घंटे तक इंतज़ार कर बीजेपी मंत्री ने किया मतदान, ईवीएम में खराबी रही वजह

Dec 07 2018 01:37 PM
राजस्थान चुनाव:  साढ़े तीन घंटे तक इंतज़ार कर बीजेपी मंत्री ने किया मतदान, ईवीएम में खराबी रही वजह

जयपुर: राजस्थान विधानसभा चुनाव में 199 सीटों के लिए शुक्रवार सुबह मतदान शुरू हो गया है, हालांकि इलेक्ट्रोनिक वोटिंग मशीन में तकनीकी खराबी आने के कारण कई मतदान केंद्रों पर मतदान देरी से शुरु से हुआ. ईवीएम खराब होेने के कारण आम नागरिकों के साथ-साथ मोदी सरकार के मंत्री को भी परेशानी का उठाना पड़ा.

राजस्थान चुनाव में हो सकता पलटवार इतिहास बदलेगी भाजपा या कांग्रेस बनाए रखेगी दस्तूर

भाजपा के वरिष्ठ नेता अर्जुन राम मेघवाल बीकानेर पूर्व के बूथ नंबर 172 पर सुबह 8 बजे वोट डालने पहुंचे लेकिन ईवीएम में खराबी के चलते वे मतदान नहीं कर पाए. उन्होंने करीब साढ़े तीन घंटे तक लाइन में खड़े होकर 11:30 बजे मतदान किया. दिलचस्प बात यह है कि अर्जुन राम मेघवाल का आज जन्मदिन भी है, वे बीकानेर लोकसभा क्षेत्र से सांसद हैं और मोदी सरकार में जल संसाधन मंत्री के पद पर हैं.

चुनाव मैदान में उतरे अकबरुद्दीन ओवैसी के खिलाफ पहलवान ईसा

जानकारी के मुताबिक जयपुर के किशनोपाल, विद्याधरनगर, मालवीयनगर, हवामहल, सांगानेर, आदर्शनगर, मानसरोवर, चाकसू, बस्सी क्षेत्र के मतदान केन्द्र पर ईवीएम मशीन में खराबी आने के कारण मतदान देर से शुरू हुआ. इस दौरान मतदान केन्द्रों के सामने कतार में खड़े मतदाताओं को मतदान शुरु होने का इंतजार करना पड़ा. इसी तरह जोधपुर जिले में सरदारपुरा एवं शेरगढ क्षेत्र के अलावा चित्तौडग़ढ, धौलपुर तथा अन्य जिलों के कुछ पोलिंग बूथों पर भी ईवीएम मशीनों में तकनीक खराबी की शिकायतें मिली हैं.

खबरें और भी:-

तेलंगाना चुनाव: बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा का नाम हुआ मतदाता सूची से गायब

जलियांवाला बाग राष्ट्रीय स्मारक ट्रस्ट से कांग्रेस होगी बाहर, प्रस्ताव लाएगी सरकार

तेलंगाना चुनाव: भाजपा के दक्षिण विजय अभियान के लिए अहम् है ये चुनाव