राजस्थान चुनाव: आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए 2 लाख युवाओं को सम्बोधित करेंगे शाह
राजस्थान चुनाव: आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए 2 लाख युवाओं को सम्बोधित करेंगे शाह
Share:

जयपुर: राजस्थान विधान सभा चुनाव में चुनाव प्रचार अभियान के तहत भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बुधवार को जयपुर मेंं वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए राजस्थान के सभी विधानसभा क्षेत्रों के करीब दो लाख युवा मतदाताओं को सम्बोधित करेंगे, शाह दोपहर जयपुर पहुंच कर यहां युवा टाउन हॉल कार्यक्रम में करीब दो घंटे का समय देंगे, इसके बाद शाह, बीकानेर जाकर एक आमसभा को संबोधित भी करेंगे. 

मिजोरम चुनाव: अकेली पड़ी भाजपा सभी दलों ने बनाई दूरी

इससे पहले रेल मंत्री पीयूष गोयल ने अपनी प्रेस वार्ता के दौरान कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा था, उन्होंने कहा था कि कांग्रेस सिर्फ नकारात्मक राजनीति कर रही है, कांग्रेस चाहती है कि उसका इतिहास देश की जनता के सामने न आए, क्योंकि उसका इतिहास भ्रष्टाचार, वंशवाद, जातिवाद और सांप्रदायिकता से भरा पड़ा है. जयपुर में गोयल ने कहा था कि कांग्रेस में 33 वर्ष तक एक ही परिवार के लोग अध्यक्ष बनते रहे हैं और जो दूसरे लोग अध्यक्ष बने या बनने की कोशिश की उन्हें पार्टी से भगा दिया गया, इसके उदहारण सीताराम केसरी व पूर्व प्रधानमंत्री नरसिंह राव हैं.

उत्तराखंड निकाय चुनाव: कांग्रेस और निर्दलीय से आगे चल रही भाजपा

भाजपा में वंशवाद के सवाल पर गोयल ने कहा कि हमारी पार्टी में भी नेताओं के रिश्तेदारों का मौका दिया जाता है, लेकिन यह उनका अधिकार नहीं होता, जैसा कि कांग्रेस में होता है. यहां उसे ही मौका मिलता है जो काम करता है, फिर चाहे वह किसी भी परिवार का हो. उन्होंने दावा किया कि राजस्थान में मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के नेतृत्व में एक बार फिर से बहुमत से जीत हासिल करेगी.

खबरें और भी:-

मिजोरम चुनाव 2018: राहुल गांधी ने पहली ही सभा में साधा भाजपा-आरएसएस पर निशाना

छत्तीसगढ़: सरगुजा और दुर्ग की 28 सीटों पर खत्म हुआ मतदान

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव: प्रधानमंत्री मोदी रीवा में गरजे, कहा चुनाव करेगा आपका भाग्य तय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -