राजस्थान चुनाव: भाजपा प्रत्याशी ने प्रचार के दौरान बांटे मुफ्त पेट्रोल के टोकन, पंप पर उमड़ा लोगों का हुजूम
राजस्थान चुनाव: भाजपा प्रत्याशी ने प्रचार के दौरान बांटे मुफ्त पेट्रोल के टोकन, पंप पर उमड़ा लोगों का हुजूम
Share:

अजमेर: राजस्थान में प्रत्याशी आवाम को रिझाने के लिए नए-नए तरीके ईजाद कर रहे हैं, इसी कड़ी में राजसमंद में एक पेट्रोल पम्प पर बुधवार को मारपीट होती दिखाई दे रही थी, लेकिन जब पास जाकर मामले का सच जाना गया तो मामला चुनावों से जुड़ा हुआ मिला. दरअसल राजस्थान सरकार की कैबिनेट मंत्री व राजसमंद से भाजपा की महिला उम्मीदवार किरण माहेश्वरी ने चुनाव प्रचार थमने के अंतिम दिन रोड शो निकाला.

तेलंगाना चुनाव में हो रहा काले जादू का भरपूर इस्तेमाल, भारी मात्रा में हो रही उल्लुओं की तस्करी

इस रोड शो के लिए शहर भर में भाजपा समर्थकों में पेट्रोल के टोकन बांटे गए, जिस पेट्रोल पम्प के टोकन बांटे गए वहां लोगों की भीड़ लग गई. राजसमंद के लोग हाथ में पर्ची थामे नाथद्वारा रोड़ स्थित श्रीनाथ फिलिंग स्टेशन पर पहुंचे थे, लोगों के लगातार पहुंचने से पेट्रोल पंप पर एक समय मारामारी जैसी स्थिति उत्पन्न हो गई. जानकारी के मुताबिक किरण माहेश्वरी बुधवार को रोड शो कर रही थी, इसके लिए दुपहिया वाहन चालक को 200 और कहर पहियों वाले वाहन के चालकों को 500 रूपए के पेट्रोल का टोकन प्रदान किया गया. यह टोकन देने पर पेट्रोल पम्प संचालक पेट्रोल दे रहे थे, इस मामले की भनक जब कांग्रेस को लगी तो कांग्रेस ने चुनाव आयोग से इसकी शिकायत करने की बात कही.

असम: पंचायत चुनाव में पहले चरण का मतदान जारी

उल्लेखनीय है कि वर्ष 2008 में राजसमंद सीट पर आरक्षण समाप्त हो गया था और सीट सामान्य हो गई थी. इसी साल राजसमंद सीट पर भाजपा का टिकट उदयपुर से सांसद रह चुकी किरण माहेश्वरी को दिया गया. किरण माहेश्वरी ने कांग्रेस के हरीसिंह राठौड़ को पांच हजार मतों से हराकर सांसद बनी थी. इसके बाद वर्ष 2013 में दोबारा भाजपा की किरण माहेश्वरी एवं कांग्रेस के हरीसिंह राठौड़ में मुकाबला हुआ था, इसमें भी श्रीमती माहेश्वरी ने राठौड़ को 30 हजार से अधिक मतों से मात दी थी.

खबरें और भी:-

बेमेतरा: स्ट्रांग रूम की सुरक्षा में तैनात था जवान, लैपटाप मिलने पर कांग्रेस का हंगामा

राजस्‍थान: चुनाव के दौरान दो दशकों से बदल रही बाजी, इस बार किसके सिर सजेगा ताज

तेलंगाना: पुलिस ने आधीरात को फायरब्रांड नेता रेवंत रेड्डी को किया गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -