चुनाव से पहले राजस्थान में योगी की धर्मसभा, विरोधियों पर करेंगे प्रहार
चुनाव से पहले राजस्थान में योगी की धर्मसभा, विरोधियों पर करेंगे प्रहार
Share:

जयपुर। उत्तर प्रदेश के  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज राजस्थान में एक धर्मसभा में शामिल होंगे। योगी आदित्यनाथ बीजेपी के फायर ब्रांड नेता तो हैं ही साथ ही वह बीजेपी के स्टार प्रचारक भी हैं।  पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में योगी आदित्यनाथ और उनकी कैबिनेट को प्रचार के लिए मैदान में उतारा गया है।  इसी के तहत पिछले दिनों छत्तीसगढ़ के सीएम रमन सिंह के नामांकन दाखिल करते समय योगी उनके साथ मौजूद थे, वहीं अब वह राजस्थान में वसुंधरा राजे सिंधिया की जीत सुनि​श्चित करने के लिए वहां का भी दौरा कर रहे हैं। 

शिवराज सरकार का विरोध करना पड़ा महंगा, कंप्यूटर बाबा को चुकानी पड़ी इतनी बड़ी कीमत

जानकारी के अनुसार,  शुक्रवार को योगी आदित्यनाथ जालोर में होने वाले धार्मिक कार्यक्रम में भाग लेंगे। उनके स्वागत की सभी तैयारियां हो गई हैं। सूत्रों से जानकारी मिली है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री शुक्रवार शाम को  जालोर पहुंचेंगे और वहां पर गुरु गोरखनाथ की मूर्ति का अनावरण करेंगे। जानकारी के लिए बता दें कि योगी आदित्यनाथ गोरखपुर के प्रसिद्ध गोरखनाथ मंदिर के महंत हैं। जालोर में ही योगी आदित्यनाथ  मल्केश्वर मठ की एक धर्मसभा में प्रवचन भी ​देंगे। ऐसा माना जा रहा है कि वह इस धर्मसभा से राजस्थान में विपक्षी पार्टी पर निशाना साध सकते हैं। दरअसल, राजस्थान में चुनाव प्रचार के लिए बीजेपी के नेता योगी आदित्यनाथ की मांग कर चुके हैं और बीजेपी भी राजस्थान में योगी  को स्टार प्रचारक के तौर पर  उतारना चाहती है। ऐसे में माना जा रहा है कि इस  धार्मिक सभा में योगी अपने चुनाव कैंपेन की शुरुआत कर सकते हैं। 

चुनाव से पहले मध्यप्रदेश भाजपा में हडकंप, शिवराज सिंह चौहान को मंत्री ने लिखा खुला पत्र

बता दें कि इस समय चुनावों में योगी आदित्यनाथ को पीएम मोदी के बाद सबसे बड़ा स्टार प्रचारक माना जा रहा है और उनकी डिमांड भी काफी ज्यादा है। योगी पहले कर्नाटक विधानसभा चनुावों में भी प्रचार कर चुके हैं। ऐसी भी खबरें हैं कि योगी आदित्यनाथ के साथ ही उनकी कैबिनेट के केशव  प्रसाद मौर्य और दिनेश शर्मा को भी बीजेपी चुनाव प्रचार में उतार  सकती है। 

खबरें और भी

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2018: बीजेपी ने जारी की उम्मीदवारों की लिस्ट

छत्तीसगढ़ चुनाव 2018 : कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की अंतिम सूची, जानिए किस-किस को मिला टिकट

राजस्थान चुनाव: बहुजन समाज पार्टी ने जारी की उम्मीदवारों की पहली लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -