राजस्थान के शिक्षा मंत्री का बड़ा बयान, कहा- आरएसएस ने भाजपा पर कर लिया है कब्ज़ा
राजस्थान के शिक्षा मंत्री का बड़ा बयान, कहा- आरएसएस ने भाजपा पर कर लिया है कब्ज़ा
Share:

झुंझुनूं: कांग्रेस के तेज तर्रार नेताओं में शामिल और राजस्थान के शिक्षा राज्य मंत्री ने ना सिर्फ भाजपा, आरएसएस, बल्कि भाजपा नेता राजेंद्र राठौड़ पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने यहां तक इल्जाम लगाया है कि अब राजस्थान में भाजपा का सफाया हो गया है. भारती भवन से आने वाली पर्चियों के लिहाज से पूरा काम हो रहा है. झुंझुनूं के मंडावा में उप चुनाव को लेकर चल रहे अपने दौरों के दौरान गोविंद सिंह डोटासरा ने भाजपा पर जमकर हमला बोला. 

शिक्षा राज्य मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा एक बार फिर आक्रामक मुद्रा में आ गए है और भाजपा पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि राज्य की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे, भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया को अध्यक्ष मानने को राजी नहीं है. यही वजह है कि आज दिन तक ना तो नमस्कार किया है और ना ही फोन पर बधाई दी है. उन्होंने कहा है कि वसुंधरा राजे थी, तब तक प्रदेश में भाजपा थी. अब वो लंदन चली गई और RSS ने पूरा कब्जा जमा लिया है. 

उन्होंने कहा कि केंद्र में मंत्री RSS का बनता है और राज्य में अध्यक्ष भी RSS का ही बनता है. पूरा का पूरा मामला RSS के भारती भवन से आनी पर्चियों के हिसाब से चल रहा है. उन्होंने कहा कि अब समय आ  गया है कि RSS को सीधे रूप से चुनाव में उतर जाना चाहिए. ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो जाए क्योंकि RSS वाले भाजपा कार्यकर्ताओं को पास फटकने भी नहीं दे रहे हैं और उनका तिरस्कार हो रहा है. 

कुरुक्षेत्र में बोले पीएम मोदी, कहा- जब हमारे देश की ताकत बढ़ती है, तो कांग्रेस परेशान हो जाती है

महाराष्ट्र चुनाव: उद्धव ठाकरे की रैली के लिए तोड़ी गई स्कूल की दीवार, स्थगित की गई बच्चों की परीक्षा

हरियाणा चुनाव: अपराधियों को टिकट देने के मामले में सबसे आगे कांग्रेस, दूसरे नंबर पर बसपा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -