कमरा किराए से लेकर रहती थी 12वीं की छात्रा, पेड़ से लटका हुआ मिला शव
कमरा किराए से लेकर रहती थी 12वीं की छात्रा, पेड़ से लटका हुआ मिला शव
Share:

डूंगरपुर: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाना के अंतर्गत आने वाले फतेहगढ़ी पर पेड़ से युवती का शव लटका हुआ मिलने के मामले में पुलिस ने मृतका की शिनाख्त कर ली है. राजस्थान पुलिस ने मृतका की पहचान भिंडा गांव की ही रहने वाले हंसा के रूप में की है. पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, भिंडा गांव की रहने वाली 18 वर्षीय हंसा डूंगरपुर शहर में महारावल स्कूल की 12 कक्षा की छात्रा थी जो की शहर में अपनी छोटी बहिन के साथ किराए से कमरा लेकर रह रही थी. 

9 जनवरी की शाम को हंसा अपने किराए के कमरे से कहीं जाने के लिए रवाना हुई थी, जिसके बाद कल हंसा का शव (Dead Body) शहर की फतेहगढ़ी पर पेड़ से लटका हुआ पाया गया था. पुलिस ने शव को कल जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर उसकी शिनाख्तगी के लिए काफी कोशिशें की. 

इसके बाद आज सुबह मृतका की न पुलिस ने भिंडा गांव की रहने वाली हंसा के रूप में की और मामले की जानकारी मृतका के परिवार वालों को दी.  सुचना मिलने के बाद परिजन मोर्चरी पहुंचे, जहां पर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौपा. वहीं पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है.

जम्मू पुलिस ने जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा में जैश के दो आतंकियों को किया गिरफ्तार

गर्लफ्रेंड को मोबाइल देने के लिए कर दिया अपने ही दोस्त का क़त्ल, ऐसे खुला राज़

संपत्ति विवाद में रिश्तों का खून, बड़े भाई ने छोटे को गोलियों से भूना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -