राजस्थान: स्कूली छात्रों में हुआ विवाद, कट्टा- कारतूस तक पहुँच गई बात
राजस्थान: स्कूली छात्रों में हुआ विवाद, कट्टा- कारतूस तक पहुँच गई बात
Share:

जयपुर: राजस्थान के धौलपुर जिले के सैपऊ उप खंड के अंतर्गत आने वाले बदरिका गांव के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में विद्यार्थियों के दो गुटों में विवाद हो गया. यह विवाद क्लास में फर्श पर बैठने को लेकर शुरू हुआ. इसके बाद एक छात्र ने अपने परिवार वालों को फोन करके बुला लिया. परिजनों ने स्कूल में पहुंचकर दूसरे छात्र और उसके दो सहयोगियों की पिटाई कर दी.

पिटाई के दौरान छात्र ने अवैध 315 बोर का देशी कट्टा निकाल लिया. ग्रामीणों का कहना है कि स्कूल में अवैध हथियार लेकर पहुंचे एक व्यक्ति ने गोलीबारी भी की है. हालांकि, पुलिस गोलीबारी की बात से इनकार कर रही है, किन्तु स्कूल में अवैध हथियार लेकर पहुंचना अपने आप में चिंता का विषय है. इस घटना के बाद स्कूल के विद्यार्थियों में अफरा-तफरी मच गई. 

स्कूल के प्रभारी शिक्षक नरेंद्र शर्मा समेत स्टाफ के लोगों की तरफ से बीच बचाव किया गया. स्कूल में एक व्यक्ति को लोडेड 315 बोर के देसी कट्टा, 3 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया. इसके बाद सूचना पर स्कूल पहुंची पुलिस कट्टा व कारतूस जब्त कर लिया. मामले को लेकर पुलिस ने नाबालिग छात्र को हिरासत में लेकर अन्य लोगों से पूछताछ शुरू कर दी है.

गुवाहाटी रेलवे पुलिस ने 1.48 करोड़ रुपये ले जा रहे 3 लोगों को हिरासत में लिया

दक्षिण कोरिया ने NYC अधिकारियों से एशियाई विरोधी अपराधों के खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह किया

यूपी में सपा नेता की गोली मारकर हत्या, वोटिंग के दौरान हुआ था विवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -