नाबालिग लड़की को ममेरे भाई से हुआ प्यार, घर छोड़कर हुई फरार
नाबालिग लड़की को ममेरे भाई से हुआ प्यार, घर छोड़कर हुई फरार
Share:

जयपुर: राजस्थान के धौलपुर जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां एक ममेरे भाई-बहन ही एक-दूसरे से प्यार कर बैठे. दोनों का प्यार इतना परवान चढ़ा कि नाबालिग लड़की अपने माता-पिता को छोड़कर भागकर अपने प्रेमी ममेरे भाई के पास पहुंच गई. जब परिवार वाले दोनों को मनाने के लिए पहुंचे, तो बीच चौराहे इतना बवाल हुआ कि पुलिस को बुलाना पड़ा.

दरअसल, अलवर जिले की निवासी 16 वर्षीय एक नाबालिग 25 दिसंबर 2021 को प्रेम प्रसंग के कारण परिवार वालों को बिना बताए अपने प्रेमी ममेरे भाई के पास भाग कर धौलपुर पहुंच गई थी. परिवार वालों को मामले की भनक लगने पर सभी लोग गुरुवार को धौलपुर पहुंचे. उन्होंने लड़के-लड़की को शहर के मोदी तिराहे पर पकड़ लिया गया. समझाने के दौरान जब परिजन लड़की को अपने साथ लेकर जाने लगे तो लड़का और लड़की ने सड़क पर बवाल शुरू कर दिया. शहर के बीचों-बीच हंगामा होते देख लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गई. स्थानीय लोगों मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लड़का-लड़की को परिवार वालों के साथ निहालगंज पुलिस थाने ले आई. 

जहां लड़की के परिजनों ने पुलिस को पूरी बात बाते. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लड़के को हिरासत में लिया और लड़की को बाल कल्याण समिति के सामने पेश किया गया. बाल कल्याण समिति ने लड़की को काउन्सिलिंग के लिए चाइल्ड लाइन केयर सेंटर भेज दिया है.

साइबर अपराध का गढ़ हैं ये राज्य, आंकड़ा देखकर रह जाएंगे दंग

राजस्थान: गधे पकड़-पकड़कर ला रही अशोक गहलोत की पुलिस, जानें क्या है पुरा मामला ?

मनी लॉन्ड्रिंग: ईडी ने यस बैंक के संस्थापक राणा कपूर के खिलाफ दायर की चार्जशीट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -