झगड़कर मायके चली गई पत्नी, इधर पति ने रचा ली दूसरी शादी और फिर...
झगड़कर मायके चली गई पत्नी, इधर पति ने रचा ली दूसरी शादी और फिर...
Share:

जयपुर: राजस्थान के धौलपुर जिले में कोतवाली थाना इलाके में स्थित किरी मोहल्ले में सोमवार की शाम को एक शादीशुदा महिला ने पति द्वारा दूसरी शादी करने को लेकर जमकर बवाल किया. विवाहिता अपने परिवार वालों के साथ अपने पति के घर पहुंची, तो ससुराल वालों ने उसके साथ मारपीट कर दी और महिला के पिता को कमरे में बंद कर दिया. मोहल्ले में महिला के हंगामे को देख स्थानीय लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गई. लोग तमाशबीन बने ड्रामा देखते रहे. स्थानीय लोगों ने कोतवाली थाना पुलिस को मामले की सूचना दी, किन्तु पुलिस के पहुंचने से पहले ही पति घर से फरार हो गया. पुलिस ने महिला को समझाकर मामले को ठंडा कराया.

दरअसल, मध्य प्रदेश में मुरैना जिले के दत्तपुरा की निवासी अनुराधा मौर्य पुत्री मानसिंह मौर्य का विवाह वर्ष 2010 में धौलपुर जिले के कोतवाली थाना इलाके के किरी मोहल्ला के वीरेंद्र सिंह पुत्र मानसिंह के साथ हुआ था. अनुराधा का पति वीरेंद्र सिंह सरकारी टीचर हैं. अनुराधा और वीरेंद्र सिंह की दो संतानें हैं, जिसमें एक बेटा 9 वर्ष और 6 वर्ष की बेटी है. जनवरी 2016 से अनुराधा अपने पीहर मुरैना में दोनों संतानों के साथ रह रही हैं, क्योंकि अनुराधा के पति वीरेंद्र का पूजा उर्फ़ संगीता से प्रेम प्रसंग चल रहा था और लगभग तीन महीने पूर्व कोरोना काल में वीरेंद्र ने पूजा उर्फ़ संगीता से विवाह कर लिया है.

जब दूसरी शादी के बारे में अनुराधा को पता चला, तो सोमवार को अनुराधा अपने परिवार वालों को साथ अपनी ससुराल पहुंच गई और हंगामा करने लगी. पुलिस ने बताया कि अनुराधा और वीरेंद्र दोनों पति पत्नी हैं. दोनों में विवाद हुआ था. फिलहाल अनुराधा ने दहेज़ और मेंटेनेंस का केस दर्ज करा रखा है और अदालत में कार्रवाई भी जारी है. सोमवार को अनुराधा अपने माता-पिता के साथ पति के घर आई थी और वहां पर दोनों पक्षों में विवाद हो गया. दोनों पक्षों ने रिपोर्ट दी है.

जलन के कारण युवक ने युवती पर पेट्रोल डालकर लगाई आग, हुई मौत

विधायक बनने लके लिए पत्नी से तलाक देने की बात करने वाला पाम रीडर हुआ गिरफ्तार

बड़ी खबर: नासिक करेंसी नोट प्रेस से गायब हुए 5 लाख रुपए के नोट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -