10 रुपए का लालच देकर दस वर्षीय बच्ची को मकान में ले गया आरोपी, और फिर...

जयपुर: राजस्थान के धौलपुर जिले के कंचनपुर थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले एक गांव में इंसानियत को शर्मशार करने वाली घटना सामने आई है, जहां एक 60 वर्षीय बुजुर्ग ने दस वर्षीय नाबालिग मासूम को दस रुपये का लालच देकर अपने घर में बुला लिया. उसके बाद आरोपी ने नाबालिग मासूम के साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें की.

नाबालिग का पिता बाहर दिहाड़ी का काम करता है और घटना 21 मई 2021 की है. गांव के किसी शख्स ने आरोपी वृद्ध की करतूतों का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पिता के घर पहुंचने पर बालिका ने पूरे मामले के बारे में बताया, जिसे सुनकर पिता के होश उड़ गए. नाबालिग के पिता ने मंगलवार को आरोपी के खिलाफ नामजद केस दर्ज कराया. पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर आरोपी को 6 घंटे में ही अरेस्ट कर लिया है. कंचनपुर थाना SHO देवेंद्र शर्मा ने बताया कि घटना 21 मई 2021 की है.

थाना इलाके के एक गांव की दस वर्षीय बच्ची गांव में सड़क किनारे जा रही थी. इसी दौरान 60 साल के आरोपी अनार सिंह पुत्र सूखा ने नाबालिग को दस रुपये का प्रलोभन देकर अपने पास बुला लिया. इसके बाद आरोपित नाबालिग बालिका को एक मकान में ले गया. आरोपी ने उसके साथ छेड़छाड़ और गन्दी हरकतें कीं. इस दौरान आरोपी की करतूतों का गांव के ही अज्ञात शख्स द्वारा चार मिनट 50 सेकेंड का वीडियो बनाया गया जो सोशल मीडिया पर डाल दिया गया. पीड़ित नाबालिग के पिता ने मंगलवार को कंचनपुर थाना में पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कराया, जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. 

हवालात पहुंचते ही फूट-फूटकर रोने लगे सुशील कुमार, मगर केस को लेकर नहीं खोला अपना मुंह

पुलिसकर्मी के बेटे मुबारक अली ने की दो गर्भवती गायों की हत्या, किसान को मिला कटा हुआ सिर

3 महीने पहले धर्म बदलकर सलमान से किया निकाह, अब फांसी के फंदे पर लटकी मिली 'श्रवंती'

Most Popular

- Sponsored Advert -