दुष्कर्म करने के बाद काट डाला लड़की का गला, परिजनों ने पुलिस को बताए 3 दरिंदों के नाम
दुष्कर्म करने के बाद काट डाला लड़की का गला, परिजनों ने पुलिस को बताए 3 दरिंदों के नाम
Share:

जयपुर: राजस्थान के बाड़मेर जिले में एक नाबालिग लड़की की लाश बरामद हुई है. मृतका के परिवार वालों का कहना है कि बलात्कार के बाद उसकी हत्या कर दी गई है. पुलिस ने बताया है कि क़त्ल गला रेत कर किया गया है, हालांकि पोस्टमार्टम के बाद ही दुष्कर्म की पुष्टि हो पाएगी. इस बीच इलाके में घटना को लेकर काफी तनाव व्याप्त हो गया है. स्थिति को भांपते हुए वहां बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है.

परिवार वालों की तरफ से तीन लोगों पर नामजद आरोप लगाया गया है. पुलिस ने तीनों आरोपियों पर दुष्कर्म और हत्या का केस दर्ज कर लिया है. अभी तक एक आरोपी की गिरफ्तारी भी की जा चुकी है और बाकी आरोपियों की खोजबीन चल रही है. साथ ही पुलिस फोरेंसिक सबूत भी जुटा रही है और घटना की कड़ियों को आपस में जोड़ रही है.

पुलिस के मुताबिक, सोमवार को शव मिलने की खबर मिली. शव खेत में पड़ा हुआ था और हत्या गला रेत कर की गई थी. जैसे ही नाबालिग की पहचान हुई, पूरे इलाके में तहलका मच गया. लोग भाग-भाग कर घटनास्थल पर पहुंचने लगे. परिवार वालों ने तीन लोगों का नाम लेकर पुलिस में मुकदमा भी दर्ज करा दिया. पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराने का निर्णय लिया है. इसमें कई खुलासे हो सकते हैं.

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में फिर लगी आग, जानिए आज क्या हो गए भाव

टाटा मोटर्स ने वाणिज्यिक वाहनों के वित्तपोषण के लिए उधारदाताओं के साथ स्थापित किया संबंध

हीरो मोटर्स ने ब्रिटेन के हेलैंड इंग में हिस्सेदारी की हासिल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -