राजस्थान: नहर में मिली माँ और बेटे की लाश, जांच में जुटी पुलिस
राजस्थान: नहर में मिली माँ और बेटे की लाश, जांच में जुटी पुलिस
Share:

बीकानेर: छत्तरगढ़ से एक दिल दहला देने वाला मामला इस समय सामने आया है, जहां माँ और बेटे ने आत्महत्या कर ली. बता दें कि इस बारें में थानाधिकारी जयकुमार भादू ने कहा है कि- बीते दिनों अनीता (30) अपने डेढ़ साल के बेटे साहिल के साथ छतरगढ़ के पांच जीएम राणेर से रवाना हो गई थी। उसे रावला के बारह केएनडी अपने ससुराल पहुंचना था। शाम तक नहीं पहुंच पाई। ससुराल व पीहरवालों ने ढूंढना शुरू कर दिया है। इस बीच उसका मोबाइल और बैग इंदिरा गांधी नहर के पास पाया गया है। पुलिस और एसडीआरएफ के जवान तब से नहर में तलाश करने लग गए। छलांग लगाने के कारण मां-बेटे दोनों बहुत नीचे चले गए। जो नीचे ही फंस गए। मौत होने पर दोनों तैरते हुए बहुत दूर निकल गए। 

छह दिन के उपरांत उनका शव फूल गया। जो ऊपर आ गया। नहर में तैरता हुआ शव देखकर पुलिस तक खबर पहुंचाई गयी। यहां एसडीआरएफ के जवान पहले से तैनात रहे है, जिन्होंने दोनों को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल भेज दिया गया है । अनीता ने नहर में कूदने से पहले अपना मोबाइल भी फॉर्मेट किया गया। ऐसे में उसके मोबाइल से कोई जानकारी नहीं मिल पा रही है। अब पुलिस के पास ढूंढने के लिए सिर्फ कॉल डिटेल का सहारा ही बचा था।

छत्तरगढ़ थानाधिकारी जयकुमार भादू ने इस बारें में कहा है कि अनीता और उसके बेटे का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपा जा चुका है। फिलहाल ससुराल व पीहर पक्ष की ओर से कोई FIR दर्ज नहीं हुई है ऐसे मर्ग के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। अनीता ने सुसाइड का ऐसा कदम क्यों उठा लिया? इसकी छानबीन हो रही है। ये घर में चल रहे तनाव के कारण हुआ या फिर कोई कारण है। इस बारे में पुलिस छानबीन कर रही है। पीहर व ससुराल के सदस्यों से इस बारे में पुलिस पूछताछ भी करने वाली है।

वाराणसी में उपद्रवियों ने शिवलिंग उखाड़ा, हनुमान और नंदी की प्रतिमाएं तोड़ीं, लोगों में आक्रोश

बीच सड़क पर लोगों को चाक़ू से धमका रहा था अब्दुल, पकड़ने पहुंची पुलिस पर भी कर दिया हमला..

सपना चौधरी के पहले ही गाने ने हर तरफ मचाई थी धूम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -